एक पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस के साथ छात्र गिरफ्तार, बीपीएससी की कर रहा था तैयारी

  • Post By Admin on May 10 2024
एक पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस के साथ छात्र गिरफ्तार, बीपीएससी की कर रहा था तैयारी

पटना : पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के बाकरगंज इलेक्ट्रॉनिक मंडी में एक घटना ने लोगों को सकते में डाल दिया है। जहां एक युवक ने मोबाइल दुकान पर हल्की कहासुनी के बीच दुकानदार पर पिस्तौल तान दिया । इसके बाद दुकानदारों ने उसे धर लिया और पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पीरबहोर थाना की पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में लिया और उसकी तलाशी ली। जिसमे उसके बैग से एक डिलीवरी पैकेट में रखी गई देसी पिस्टल और एक दर्जन जिंदा कारतूस और दो खाली मैगजीन बरामद किया।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक आशीष कुमार कुछ दिन पूर्व एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल बनाने को दिया गया था। जिसके सही से काम नहीं करने पर गुस्से में दुकानदार के पास पहुंचा और मोबाइल नहीं बनने पर माफी मांगने को कहा। जिसका विरोध करने पर बैग से पिस्टल निकालकर दुकानदार पर तान दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस युवक को गिरफ्तार कर थाने लायी है और उससे पूछताछ जारी है।

पटना टाउन DSP अशोक कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यहां पर युवक को हथियार सहित गिरफ्तार किया गया है। कार्रवाई की जा रही है और मामले की जांच अभी भी जारी है। उन्होंने बताया कि युवक का नाम आशीष कुमार रंजन है जो बिहटा देव पुली निवासी है व पूर्व मुखिया पुत्र है। युवक बीएड का स्टूडेंट है और बीपीएससी की तैयारी कर रहा है।