लग्जरी वाहन से 20 कार्टून विदेशी शराब बरामद, चालक फरार

  • Post By Admin on May 09 2024
लग्जरी वाहन से 20 कार्टून विदेशी शराब बरामद, चालक फरार

लखीसराय : गुरुवार की सुबह मुंगेर लोकसभा चुनाव से पहले जिले के बड़हिया थाना की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। बड़हिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एनएच 80 स्थित दरियापुर पुल के समीप एक लग्जरी कार से 20 कार्टून विदेशी शराब जब्त किया है। हालांकि पुलिस को देखते ही धंधेबाज भागने में सफल रहा।

इस बाबत प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की खेप झारखंड से बड़हिया के जैतपुर गांव लाई जा रही है। जिस पर बड़हिया थाना में पदस्थापित एसआई कुमारी अंजली, पुलिस दलबल के साथ दरियापुर पुल के पास पहुंचकर लग्जरी कार को कब्जे में लिया। चालक पुलिस को देख गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया। बड़हिया थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह बताया कि बीआर 10 एजी 2178 नंबर के एक उजला रंग के लक्जरी कार से ब्लैक डॉट के 20 कार्टून में 176 लीटर जब्त शराब की कीमत लाखों में है। गाड़ी में लगे नम्बर का सत्यापन किया गया जा रहा है। देखने से नम्बर फर्जी पता चल रहा है।

मौके से फरार धंधेबाज की पहचान झारखंड के बोकारो का रौशन साह के रूप में की गई है। फिलहाल बड़हिया पुलिस धंधेबाज और अन्य लोगों की पहचान कर आगे की कार्यवाही में जुटी है।