फेशियल कराने गया दूल्हा हुआ फरार, जाने फिर क्या हुआ

  • Post By Admin on Feb 04 2023
फेशियल कराने गया दूल्हा हुआ फरार, जाने फिर क्या हुआ

पीलीभीत :  एक दूल्हा अपने बारात के दिन फेशियल कराने के बहाने घर से फरार हो गया. सुबह से रात हो गयी लेकिन वह घर नहीं लौटा. लड़के के परिजनों के अलावा लड़की के घरवाले भी उसके लौटने का इंतजार कर रहे थे. लेकिन वह घर नहीं लौटा. जिसके बाद दोनों परिवारों ने मिलकर निर्णय लिया. आइये हम आपको बताते है.

बारात दुल्हन के घर के लिए निकलने वाली थी. बैंड- बाजा और बारात सब कुछ तैयार था लेकिन दूल्हा गायब था. दूल्हे के परिजनों ने दूल्हे की खोजबीन की तो पता चला कि वह फेशियल कराने के लिए सैलून गया हुआ है. लेकिन किस सैलून में गया हैं यह किसी को मालूम नहीं था. लोग दूल्हे का घंटो इंतजार करते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. शाम से रात हो गयी लेकिन दूल्हा घर नहीं पंहुचा. परिजन काफी परेशान हो गए. इधर लड़की वालों के यहां सारी तैयारियां हो चुकी थी. लड़की वाले बारात का इंतजार कर रहे थे. लड़की वाले लगातार फोन कर पूछ रहे थे कि बारात निकली या नहीं. उधर दूल्हे ने अपना मोबाइल ऑफ कर लिया था. इसे लेकर परिवारवाले परेशान थे कि अब क्या होगा. शादी की खुशियां अचानक गम में बदल गयी. लड़की वाले भी इधर परेशान थे क्योंकि जो मेहमान आये थे वह लगातार पूछ रहे थे कि बारात कब आएगी.

थक हार कर लड़की के पिता ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. जब दूल्हा नहीं लौटा तो दोनों पक्षों ने आपस में बातचीत की. दोनों पक्षों ने निर्णय लिया की दूल्हे की जगह उसके छोटे भाई से शादी कराई जाए. छोटे भाई को लोगों ने समझाया कहा कि इज्जत की बात है. दूल्हे के छोटे भाई ने पूरी बातों को समझते हुए शादी के लिए हामी भर दी. जिसके बाद वह बारात लेकर लड़की के घर पंहुचा. 

बारात को देखकर लड़की वाले खुश हो गए. दूल्हे की जगह दूल्हे के छोटे भाई से शादी कराई गयी. मामला यूपी के बिलसंडा थाना क्षेत्र का है. बिलसंडा के रहने वाले एक युवक की शादी बरेली के फतेहगंज में तय हुई थी. लेकिन युवक शादी के लिए तैयार नहीं था वह बिना किसी को बताये फेशियल के बहाने फरार हो गया.