छात्रों पर लाठीचार्ज के खिलाफ छात्र संघ ने नीतीश व तेजस्वी का जलाया पुतला

  • Post By Admin on Jan 08 2023
छात्रों पर लाठीचार्ज के खिलाफ छात्र संघ ने नीतीश व तेजस्वी का जलाया पुतला

मुजफ्फरपुर : रविवार को जिला के सरैयागंज टावर पर बिहार छात्र संघ के द्वारा बीएसएससी पेपर लीक मामले तथा पटना में छात्रों पर हुए लाठीचार्ज के विरुद्ध बिहार सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन एवं पुतला दहन किया गया। सैंकड़ों की संख्या में छात्र बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का पुतला लेकर पहुंचे और नारेबाजी करते हुए उनके पुतला को दहन किया।

प्रदर्शन की अध्यक्षता करते हुए बिहार छात्र संघ के संस्थापक गौतम सिंह ने कहा कि जिस तरह से बिहार में छात्रों के साथ अत्याचार हो रहा है वैसा किसी राज्य में नहीं होता होगा। चाहे किसी की भी सरकार हो या कोई भी परीक्षा हो बीपीएससी, सीटीईटी या फिर बीएसएससी सभी मामलों में बिहार सरकार की गलती रही है फिर भी छात्रों को बेरहमी से पीटा गया है और जेल भेजने का काम किया गया है। बिहार सरकार हम सभी को डराकर राज करना चाहती है लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे, हम सभी अब जेल भरो आंदोलन के तहत जेल भरने का काम करेंगे तभी जाकर छात्रों पर अत्याचार बंद होगा। जब तक बीएसएससी का परीक्षा पूर्ण रद्द नहीं किया जाता तब तक लगातार आंदोलन जारी रहेगा।

संचालन करते हुए जिला अध्यक्ष करण सिंह ने कहा कि आखिर बिहार के छात्रों पर कब तक जुल्म करेगी ये भ्रष्ट सरकार, एक तो आप प्रश्न पत्र लीक करवाएंगे और आवाज उठाने पर लाठीचार्ज, यह कैसा लोकतंत्र का न्याय है? ये छात्र कोई अपराधी या गुनाहगार नही हैं, जो आपलोग लाठीचार्ज कर रहे है, ये अपने हक के लिए प्रदर्शन कर रहे है।

मौके पर मौजूद योगी अभिषेक, नकुल बाबा, अमरनाथ सिंह, आकाश सहनी, अरुण मेहता, सोनू चौहान, आदित्य सिंह, रोहित सिंह, गौरव कुमार, गोलू कुमार, अजय बाबा, रवि राज, निशांत कुमार, गोविंद कुमार, गोलू सेठ एंव अनेकों छात्र मौजूद थे।