आगामी बांग्लादेश और श्रीलंका दौरे पर नहीं जाएंगे तेज गेंदबाज जोश लिटिल

  • Post By Admin on Feb 07 2023
आगामी बांग्लादेश और श्रीलंका दौरे पर नहीं जाएंगे तेज गेंदबाज जोश लिटिल

डबलिन : आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोश लिटिल अपनी फ्रेंचाइजी प्रतिबद्धताओं के कारण आगामी बांग्लादेश और श्रीलंका के दौरे पर नहीं जा पाएंगे। जोश वर्तमान में प्रिटोरिया कैपिटल्स के लिए एसए20 में खेल रहे हैं, जबकि उन्हें मुल्तान सुल्तान द्वारा आगामी पाकिस्तान सुपर लीग और गुजरात टाइटन्स द्वारा आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में चुना गया है।

मौजूदा बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खुलना टाइगर्स के लिए खेल रहे बालबर्नी ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, "जोश के पास 12 से 18 महीने का अद्भुत समय रहा है और यह आईपीएल, पीएसएल और दक्षिण अफ्रीकी लीग में दिख रहा है। ये अवसर अविश्वसनीय है।" उन्होंने कहा, "हम उसे मिस करेंगे। वह बांग्लादेश दौरे पर नहीं जा रहा और वह श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेगा। वह मई में बांग्लादेश के खिलाफ सुपर लीग मैचों के लिए वापस आ जाएगा।" उन्होंने कहा, "आईपीएल में खेलने का उनका अवसर वास्तव में उनके लिए बहुत अच्छा है और यह आयरिश क्रिकेट के लिए काफी मददगार है। यदि उनके पास एक अच्छा आईपीएल या पीएसएल होगा तो आयरलैंड क्रिकेट सही दिशा में जाएगा। हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।"

आयरलैंड सिलहट अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के साथ बांग्लादेश के अपने आगामी दौरे की शुरुआत करेगा। इसके बाद आयरलैंड को जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में तीन टी20 मैच भी खेलने हैं। आयरलैंड की टीम शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में एक टेस्ट मैच के साथ दौरे का समापन करेगी। बोर्ड द्वारा तैयार किए गए कार्यक्रम के मसौदे के अनुसार, तीन वनडे 18, 20 और 23 मार्च को खेले जाने हैं। वनडे के बाद, टी-20 मैच 27, 29 और 31 मार्च को होने की उम्मीद है। टेस्ट मैच 4 से 8 अप्रैल के बीच खेला जाना है। बांग्लादेश दौरे के बाद, आयरलैंड एक टेस्ट और दो वनडे खेलने के लिए अप्रैल में श्रीलंका की यात्रा करेगा।