उपेंद्र कुशवाहा ने पवन सिंह पर कसा तंज, मोदी को बताया सबसे बड़ा स्टार

  • Post By Admin on May 22 2024
उपेंद्र कुशवाहा ने पवन सिंह पर कसा तंज, मोदी को बताया सबसे बड़ा स्टार

पटना : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार की काराकाट लोकसभा सीट चर्चा का विषय बनी हुई है. इसका कारण है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पवन सिंह. पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है. जबकि काराकाट से ही एनडीए समर्थित उपेंद्र कुशवाहा भी चुनावी मैदान में हैं. इसी को लेकर बीजेपी ने पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. प्रदेश मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा की तरफ से पत्र जारी कर कहा गया है कि लोकसभा चुनाव में पवन सिंह एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे हैं. यह कार्य दल विरोधी है जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है तथा पार्टी अनुशासन के विरुद्ध पवन सिंह ने यह कार्य किया है. जिसकी वजह से इन्हें पार्टी से निष्कासित किया जाता है. 

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 मई को काराकाट के सुअरा में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं. इसी बीच मंगलवार को काराकाट के डेहरी में जनसंपर्क अभियान के दौरान एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने इस मौके पर निर्दलीय उम्मीदवार और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बताया है. कुशवाहा का कहना है कि मोदी से बड़ा हीरो और स्टार न सिर्फ भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में कोई नहीं है. उन्होंने दावा किया कि 4 जून को आने वाले चुनाव परिणाम से यह साबित हो जाएगा. कुशवाहा ने दावा किया  है कि एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगा.

वहीं, दूसरी ओर काराकाट सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह ने भी चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव और पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह घर-घर जाकर उनके लिए वोट मांग रही हैं.