मुजफ्फरपुर : बढ़ते अपराध को लेकर जाप पार्टी द्वारा विशाल जनसभा आयोजित

  • Post By Admin on Sep 03 2023
मुजफ्फरपुर : बढ़ते अपराध को लेकर जाप पार्टी द्वारा विशाल जनसभा आयोजित

मुजफ्फरपुर: रविवार को जाप पार्टी द्वारा मोतीपुर के पंसलवा चौक पर पीलिंग मशीन एवं आरा मिल को लाइसेंस मिलने, अपराध, हत्या एवं महिला सुरक्षा के मुद्दों को लेकर विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं का समर्थन करते हुए सैकड़ों की संख्या में मिलों के मालिक, मजदूर व आम जनता शामिल हुए।

इस जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि पार्टी सुप्रीमो माननीय श्री पप्पू यादव शामिल हुए। सभा में अध्यक्षीय उद्बोधन करते हुए जिला अध्यक्ष वेद प्रकाश ने कहा कि जिन मुद्दों को लेकर बिहार में हमारे नेता संघर्ष कर रहे हैं, यह जनसभा उसका निर्णायक सभा है और मुजफ्फरपुर इसका साक्षी बनेगा।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा दुनिया इतिहास पढ़ने वाले को नहीं इतिहास बनाने वाले को याद करती है। लगातार मुजफ्फरपुर में हत्या और बेटियों की तस्करी चरम पर है। बिहार में मिलरों, मजदूरों और यहां के किसानों को गंभीर समस्या है। आखिर सामाजिक न्याय की सरकार ने अब तक क्या किया। यहां डेढ़ लाख मजदूर अपना परिवार चलाते हैं। उन्होंने कहा की यदि हमारी सरकार में हिस्सेदारी भी होगी तो बीस लाख से पचास लाख तक हम बेरोजगारों को बिना ब्याज मदद करेंगे। उन्होंने कहा दस के बाद अगले एक दो दिन में तिथि निर्धारण कर पदयात्रा करेंगे। आज मैं आप सभी को भारी संख्या में पदयात्रा में शामिल होने का निमंत्रण देने आया हूं। आप सभी अपने अधिकार के लिए इस यात्रा में अवश्य शामिल होइए।