अरमान मालिक की दोनों पत्नियों ने खो दिए तीनों बच्चें, जानियें क्या है वजह

  • Post By Admin on Mar 03 2023
 अरमान मालिक की दोनों पत्नियों ने खो दिए तीनों बच्चें, जानियें क्या है वजह

हैदराबाद:  अरमान मलिक एक फेमस यूट्यूबर हैं. इन्होने दो शादियां की है. दो शादियों की वजह से अरमान काफी सुर्ख़ियों में रहे है. आए दिन इनकी कोई न कोई विडियो सामने आती रहती है. जिन्हें इनके फैन्स बहुत ज्यादा पसंद करते है. इन दिनों वह और उनकी दोनों पत्निया एक अच्छे फेज से गुजर रही हैं. क्योंकि उनकी दोनों पत्निया मां बनने वाली है. उनकी पहली पत्नी पायल मलिक को जुड़वा बच्चे होने वाले है वही उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मालिक भी एक बच्चे की मां बनने वाली है. जल्द ही उनके घर में तीन नन्हे मेहमान आने वाले हैं. जहां एक तरफ अरमान और उनकी दोनों पत्नियां अपने आने वाले बच्चों का स्वागत करने की तैयारियों में लगे है वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनके लिए अफवाहें चल रही है कि अरमान की पहली पत्नी पायल मालिक ने अपने जुड़वा बच्चों को खो दिया है. पायल मलिक के जुड़वा बच्चे पैदा होते ही मर गए. इन झूठी अफवाहों पर अब उन्होंने गुस्सा निकाला है.

अरमान की दोनों पत्नियां पायल और कृतिका मलिक ने इस तरह की अफवाहों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. लेटेस्ट ब्लॉग में पायल मलिक ने कहा कि " आप लोगों के पास इतना टाइम है कि कुछ भी बकवास लिख देते हो. सिर्फ और सिर्फ व्यूज पाने के लिए. ताकि दो पैसे आ जाएंगे, लेकिन आपको इसके लिए गालियां भी पड़ रही है". पायल ने यह भी कहा कि कृतिका मलिक को लेकर भी फेक न्यूज चल रही है कि डिलीवरी होने के बाद उन्होंने भी अपना बच्चा खो दिया है.

कृतिका मलिक पर चल रही फेक न्यूज पर पायल ने कहा कि यह क्लिप पिछले साल हैदराबाद की है. उस वक्त कृतिका मलिक चार महीने की प्रेग्ननेंट थी. वाटर लीकेज की वजह से कृतिका ने अपने बच्चे को खो दिया था. कृतिका ने यह भी कहा कि लोग उन्हें फोन कर रहे है. इन खबरों के बारे में पूछ रहे है. उन्होंने कहा कि इस तरह की झूठी अफवाहें उन्हें प्रभावित कर रही है. कृतिका ने पायल के लिए कहा कि पायल एक साथ दो बच्चों को जन्म देने वाली है. उनके लिए यह आसान नहीं है. उनके ऊपर वैसे ही बहुत प्रेशर है. ऊपर से ऐसी खबरें सुनकर मेंटली प्रेशराइज होता है. पायल और कृतिका मलिक ने इस तरह की न्यूज बनाने वालों से गुजारिश की है कि वह ऐसी न्यूज न बनाएं. क्योंकि ऐसी अफवाहों से उन्हें दुःख पहुंचता है. पायल ने कहा कि "मैं जिस दौर से गुजर रही हूं, हर पल मुझे ऐसा लगता है कि कोई दिक्कत न हो जाए. कल रात को मैं साढ़े तीन बजे हॉस्पिटल गयी हूं, क्योंकि मेरे पेट के सीधे साइड में दर्द हो रहा था. फिर वहां जाकर मैं अपने बच्चों की धड़कन सुन कर आयी हूं. आप सभी से गुजारिश है कि इस तरह की फेक न्यूज न फैलाए.