अगवा कर कार में युवती से बलात्कार, बनाया वीडियो

  • Post By Admin on May 06 2023
अगवा कर कार में युवती से बलात्कार, बनाया वीडियो

शोणितपुर : शोणितपुर जिला के गोहपुर में बीती रात कथित तौर पर एक युवती को उसके घर से 5 लोगों ने अगवा कर कार में उसके साथ बलात्कार किया। युवकों ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया। ज्ञात हो कि तिनसुकिया जिला में नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या की घटना के दो दिनों बाद राज्य में एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक बीती रात करीब एक बजे एक युवती आई उसने यह कहते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई कि उसके साथ बलात्कार किया गया और घटना को फिल्माया गया। इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और सर्च अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान पांच लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली। गिरफ्तार पांचों आरोपितों में से एक ने अपराध स्वीकार किया है जबकि अन्य ने कहा कि उन्होंने बलात्कार का प्रयास किया और घटना को फिल्माया था। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान पुरनचदगवारा बसुमतारी (कथित मास्टरमाइंड), बिपुल बसुमतारी, सोंगखोर बसुमतारी, सोहेन ग्यारी और विजय मुसाहारी के रूप में हुई है।

गौरतलब है कि असम में महज 5 दिनों में रेप का यह तीसरा मामला सामने आया है। 4 मई को 12 वर्षीय बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक में फेंके जाने की भयावह घटना सामने आई थी। दुष्कर्मी और हत्यारा बच्ची का परिचित था।