रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के वित्त वर्ष 2023-24 के दूसरी तिमाही के नतीजे जारी, चेयरमैन ने जताई खुशी

  • Post By Admin on Oct 29 2023
रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के वित्त वर्ष 2023-24 के दूसरी तिमाही के नतीजे जारी, चेयरमैन ने जताई खुशी

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के वित्त वर्ष 2023-24 के दूसरी तिमाही के नतीजों के बाद कंपनी के चेयरमैन श्री मुकेश अंबानी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कंपनी के हर व्यवसाय के दमदार ऑपरेशनल और वित्तीय योगदान के चलते रिलायंस ने एक बार फिर शानदार वृद्धि प्राप्त की है। मुझे खुशी है कि इस बार जियो अपने दो क्रांतिकारी ऑफ़र - जियो एयर फाइबर और जियो भारत फोन के दम पर डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने की राह पर आगे बढ़ रहा है। आधुनिकतम 5G नेटवर्क की टेक्नोलॉजी से लैस जियो एयर फाइबर हाई-स्पीड इंटरनेट की कनेक्टिविटी को देश के करोड़ों घरों तक पहुँचा रहा है। जियो भारत फोन करोड़ों लोगों तक मोबाइल सेवा पहुँचाकर देश के हर व्यक्ति तक डिजिटल क्रांति पहुँचाने का काम करेगा। दिसंबर 2023 तक हम पूरे भारत में 5G सेवाएं पहुंचाते हुए दुनिया में सबसे तेज़ 5G रोल आउट का एक नया कीर्तिमान और मानदंड स्थापित कर सकेंगे। 

रिलायंस रिटेल ने न केवल अपने स्टोर बढ़ाए हैं बल्कि अपनी ऑनलाइन बिक्री भी बढ़ाई है। साथ ही रिटेल अपने ग्राहकों के लिए कई नए उत्पाद भी लेकर आया है। हम ग्राहकों के को एक सहज और सुखद शॉपिंग अनुभव देने में जुटे हैं।  हमारे इस शानदार प्रदर्शन का कारण हमारी सेवाओं की विविधता और मज़बूती है।

ऑयल टू केमिकल व्यवसाय ने बाज़ार की उथल-पुथल के बावजूद शानदार प्रदर्शन किया है। ऑयल एंड गैस बिज़नेस में वृद्धि विशेष रूप से उल्लेखनीय है क्योंकि केजीडी6 ब्लॉक से उत्पादन बढ़ रहा है, जो भारतीय अर्थव्यवस्था में ऊर्जा बदलाव के लिए मूल्यवान ईंधन प्रदान कर रहा है।