बांग्लादेशी सांसद की रहस्यमय तरीके से हुई मौत, इलाज कराने आए थे कोलकाता

  • Post By Admin on May 22 2024
बांग्लादेशी सांसद की रहस्यमय तरीके से हुई मौत, इलाज कराने आए थे कोलकाता

कोलकाता : बांग्लादेशी सांसद का कोलकाता से गायब होने का मामला एक अलग ही रहस्य्मयी मोड़ ले चुका है. बुधवार को मिली जानकारी के अनुसार बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार का कोलकाता में मर्डर हो गया है. अनवारुल अजीम अनार बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना की पार्टी के सांसद थे. जो कोलकाता में इलाज कराने आए थे लेकिन 18 मई से लापता थे. बुधवार को अनवारुल को कोलकाता में मृत पाया गया है. लेकिन चौंकाने वाली बात है कि उनकी डेड बॉडी गायब है. 

सूचना के मुताबिक बांग्लादेश पुलिस ने इस सिलसिले में तीन लोगों को बांग्लादेश से ही गिरफ्तार किया है. बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने बताया कि अब तक हमें पता चला है कि इसमें शामिल सभी हत्यारे बांग्लादेशी हैं. यह एक सुनियोजित हत्या थी. शव के ठिकाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक इसके बारे में पता नहीं चला है. 

गृह मंत्री ने कहा कि हम जल्द ही इसके बारे में विस्तृत जानकारी दे पाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय पुलिस मामले में सहयोग कर रही है. जानकारी के मुताबिक 12 मई को भारत में प्रवेश करने वाले बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम को आखिरी बार 13 मई की दोपहर को देखा गया था जब वह दोस्तों के साथ मेडिकल जांच के लिए कोलकाता के पास बिधाननगर स्थित एक घर में गए थे. लेकिन 13 मई के बाद से उनके साथ कोई संपर्क नहीं हो पाया है. ढाका में उनके परिवार और उनके दोस्त के साथ केवल मोबाइल संदेशों का आदान-प्रदान हुआ है.

इसके बाद बिधाननगर के बारानगर पुलिस स्टेशन में सांसद की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई. इसी बीच पता चला कि 16 मई की सुबह अनवारुल अजीम ने अपने पीए को फोन किया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका. बाद में, जब उनके पीए ने उन्हें फ़ोन किया तो संपर्क स्थापित नहीं हो पाया. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.