प्लास्टिक बैग में मिली महिला की लाश, बेटी गिरफ्तार

  • Post By Admin on Mar 15 2023
प्लास्टिक बैग में मिली महिला की लाश, बेटी गिरफ्तार

मुंबई:  इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से सामने आ रही है. मुंबई के लालबाग पेरू कम्पाउंड इलाके में एक महिला का शव बरामद किया गया है. महिला का शव घर की अलमारी में एक प्लास्टिक के बेग में रखा हुआ मिला है. पुलिस थाने में बीते रात 53 साल की महिला वीणा जैन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. वीणा जैन के भाई और भतीजे ने पुलिस को बताया था कि वीणा जैन कासम बिल्डिंग में रहती थी. वह कई दिनों से लापता चल रही है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करना शुरू कर दी. 

पुलिस जांच पड़ताल करने के लिए वीणा जैन के घर पहुंची. पुलिस को तलाशी के दौरान अलमारी से एक बड़ा प्लास्टिक का बेग मिला. पुलिस ने जब उस बैग को खोला तो उसमें वीणा जैन की सड़ी हुई लाश मिली. पुलिस ने शुरूआती जांच के लिए वीणा जैन की बेटी को हिरासत में ले लिया है.पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाया. साथ ही पुलिस के बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. 

इस मामले में डीसीपी प्रवीण मूढ़े ने बताया कि लालबाग इलाके में महिला की बॉडी प्लास्टिक के बैग में मिली थी. इस मामले में फिलहाल महिला की 22 वर्षीय बेटी को हिरासत में लिया है. इससे पूछताछ की जा रही है. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह सामने आएगी.