शरद पवार को मिली धमकी, फडणवीस ने दिए कार्यवाई के आदेश

  • Post By Admin on Jun 09 2023
शरद पवार को मिली धमकी, फडणवीस ने दिए कार्यवाई के आदेश

मुंबई : एनसीपी चीफ शरद पवार को व्हाट्सएप्प पर धमकी मिली है. शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले के व्हाट्सएप्प  नंबर पर धमकी वाला मैसेज आया है. सुप्रिया सुले ने बताया कि उनके व्हाट्सएप पर शरद पवार के लिए एक मैसेज मिला है. एक वेबसाइट के जरिए उन्हें धमकी दी गई है. इसलिए मैं पुलिस के पास इंसाफ मांगने आई हूं. मैंने महाराष्ट्र के गृह मंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री से गुहार लगाई है. इस तरह की हरकतें और निचले स्तर की राजनीति बंद होनी चाहिए. जब शरद पवार की सुरक्षा के बारे में सुप्रिया सुले से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पवार की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी केंद्रीय गृह मंत्रालय के तहत आती है. उन्हें इसके बारे में सोचना चाहिए. यदि मेरे पिता को किसी प्रकार का कोई नुकसान होता है तो इसके लिए गृह मंत्रालय की जिम्मेदारी होगी.

बताते चलें कि शरद पवार को मिली धमकी वाले मैसेज में क्या लिखा है कि इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है. ना ही सुप्रिया सुले और ना तो किसी पुलिस अफसर ने इस बारे में बताया है.

शरद पवार को मिली धमकी के मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री और उपमुख्यमंत्री देंवेंद्र फडणवीस ने तत्काल कार्यवाई के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने कहा कि हमारा मतभेद है लेकिन मनभेद नहीं है. सोशल मीडिया पर ऐसे धमकाने वालों पर जरूर कार्यवाई होगी. धमकाने वाला चाहे कोई भी उसे बख्शा नहीं जाएगा.