वो यह सब पैसो के लिए कर रही है: नवाजुद्दीन सिद्दीकी

  • Post By Admin on Mar 06 2023
वो यह सब पैसो के लिए कर रही है: नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई :  नवाजुद्दीन सिद्दीकी ओर आलिया सिद्दीकी कुछ दिनों से खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं. कुछ दिन पहले आलिया सिद्दीकी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दावा किया गया था कि उन्हें ओर उनके बच्चों को एक्टर ने घर से बाहर निकल दिया है. इस पर अब नवाजुद्दीन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उनके ऊपर लगाए आरोप पर झूठा बताया है. नवाजुद्दीन ने दावा किया है कि वह पहले से ही तलाकशुदा हैं. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया के द्वारा लगाए आरोपों पर सफाई दी है. उन्होंने एक बयान जारी किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि 'मेरी ख़ामोशी की वजह से मुझे हर जगह बुरा आदमी कहा जाता है. मैं इसलिए चुप हूं क्योंकि यह सारा तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे छोटे बच्चे पढ़ लेंगे. सोशल मीडिया, प्रेस वास्तव में एकतरफा और हेरफेर किए गए वीडियो के आधार पर मेरे चरित्र हनन का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह कुछ बिंदुओं को साफ़ करना चाहते है, पहला यह कि वह और आलिया कई सैलून से साथ नहीं रहते है. उन्होंने दावा किया है कि वह पहले से ही तलाकशुदा हैं और उन्हें केवल अपने बच्चों के लिए समझ है.

उन्होंने आगे कहा कि 'क्या कोई जनता है मेरे बच्चे भारत में क्यों है और 45 दिनों से स्कूल नहीं जा रहे हैं, जिसमें स्कूल मुझे हर रोज लेटर भेज रहा है कि यह बहुत लम्बी अनुपस्थिति है. नवाजुद्दीन ने दावा किया है कि आलिया ने पिछले चार महीनो से अपने बच्चों को दुबई में छोड़ दिया है. उन्होंने आगे दावा किया कि पैसे मांगने के बहाने आलिया ने शोरा और यानी को मुंबई बुलाने से पिछले चार महीनों के लिए दुबई में छोड़ दिया. उन्होंने लिखा 'मैंने उसकी तीन फिल्मो को भी पैसे दिए हैं जिसकी लगत करोड़ों रूपए हैं. बस उसे अपनी आय का स्त्रोत बनाने में मदद करने के लिए, क्योली वह मेरे बच्चों की मां है. उसे मेरे बच्चों के लिए शानदार कर दी गई थी लेकिन उसने बेच दिया और पैसे खच कर दिए'.