टीवी एक्टर शैलेश लोढ़ा के एक पोस्ट से मची खलबली

  • Post By Admin on Mar 13 2023
टीवी एक्टर शैलेश लोढ़ा के एक पोस्ट से मची खलबली

मुंबई: TMKOC शो में जब भी तारक मेहता का जिक्र होता है तो सबसे पहले शैलेश लोढ़ा का ही चेहरा सामने आता है. शैलेश लोढ़ा ने चौदह साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक मेहता का किरदार निभाया है. लेकिन वह अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं. बता दें कि पिछले कई दिनों में एक से बाद एक कलाकार ने TMKOC शो को छोड़ दिया है. हाल ही में शैलेश लोढ़ा का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसको देखकर सोशल मीडिया यूजर्स में खलबली मच गई है. कई यूजर्स उनके इस पोस्ट को तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी से जोड़ रहे है. 

टीवी एक्टर शैलेश लोढ़ा ने अपने पोस्ट में 'जंग' की बात की है. इस पोस्ट को देखकर तमाम यूजर्स ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. शैलेश लोढ़ा ने लिखा- ' दुआ करो कि सलामत रहे मेरी हिम्मत, ये एक चिराग, कई अँधियों पर भारी है.... वसीम साहब का ये शेर बिलकुल मुफीद है क्यों कि अब जंग तो होगी'. इस पोस्ट के बाद एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा- 'जंग तो छिड़ चुकी है उन लोगों में... बस इंतकाम बाकी है'. वहीं एक यूजर्स ने लिखा- 'सर असित जी के खिलाफ जंग किस प्रकार की होगी'. वहीं एक ने असित मोदी का नाम लेते हुए हंसने वाला इमोजी शेयर किया है. तो एक ने कहा 'सर तारक मेहता शो पर वापस आ जाइए आपके बगैर शो अधूरा है'.

आपको बता दें कि तारक मेहता शो को जब शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा था उस समय वह चुपचाप थे. बहुत दिनों के बाद उन्होंने शो को छोड़ने का कारण बताया. हाल ही एक इवेंट के दौरान मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने इसका कारण बताया था. उन्होंने मेकर्स पर निशाना साधते हुए कहा कि 'एक प्रोड्यूसर एक व्यापारी है. वह किसी एक्टर से बड़ा नहीं हो सकता'. बता दें कि इससे पहले इस शो को एक्ट्रेस दिशा वकानी भी शो छोड़कर चली गयी थी