सोना महापात्र ने शहनाज गिल पर साधा निशाना, कह दी इतनी बड़ी बात

  • Post By Admin on Feb 27 2023
सोना महापात्र ने शहनाज गिल पर साधा निशाना, कह दी इतनी बड़ी बात

मुंबई : बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा अपने गानों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है. सोना बॉलीवुड सेलेब्स सलमान खान से लेकर साजिद खान तक पर निशाना साधने से नहीं चुकी है. सोना महापात्रा ने अब बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल पर निशाना साधा है. सोना महापात्रा ने शहनाज़ गिल पर गुस्सा निकाला है. दरअसल सोना को शहनाज़ गिल से बस इतनी प्रॉब्लम है कि उन्होंने 'मीटू' के आरोपी साजिद खान का सपोर्ट किया है. तब से लेकर सोना ने कई बार शहनाज़ पर निशाना साध चुकी है. उन्होंने एक बार फिर शहनाज़ पर तंज कसा है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो चुकी है. अब सिंगर ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए शहनाज़ के टैलेंट पर सवाल उठाया है. 

सोना ने शहनाज़ पर निशाना साधते हुए ट्वीट में लिखा, " जैकलीन जैसी एक और स्टारलेट के लिए खड़े होने वाले प्रिय ट्रोल्स, मुझे नहीं पता कि शहनाज़ का खास टैलेंट क्या है. उन्हें बस एक लो-ब्रो रियलिटी टीवी शो से फेम मिला है. मैं ऐसी महिलाओं के तौर- तरीके को जानती हूं, जो रोल या पैसे कमाने के लिए शॉर्टकर्ट अपनाती हैं." 

आपको बता दें कि साजिद खान पर साल 2018 में मीटू का आरोप लगा था. इसके लिए साजिद खान को एक साल के लिए फिल्म इंडस्ट्री से बर्खास्त कर दिया गया था. साजिद खान ने बिग-बॉस 16 से ग्लेमर वर्ल्ड में कमबैक किया था. उस वक्त साजिद खान के खिलाफ एक मोर्चा चला तो शहनाज़ गिल ने साजिद का सपोर्ट किया. तब से लेकर सोना महापात्रा अक्सर शहनाज़ के खिलाफ ट्विटर पर वार करते दिखती है.