खतरों के खिलाड़ी में शिव ठाकरे बने सबसे महंगे कंटेस्टेंट

  • Post By Admin on Apr 23 2023
खतरों के खिलाड़ी में शिव ठाकरे बने सबसे महंगे कंटेस्टेंट

मुंबई: 'बिग बॉस 16' खत्म होते ही शिव के पास नए प्रोजेक्ट्स के लिए ऑफर्स की कतार लग गई है। रोहित शेट्टी ने उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी' शो ऑफर किया और जल्द ही वह 'खतरों के खिलाड़ी' के अपकमिंग एपिसोड में नजर आएंगे। अब यह सामने आ गया है कि इस शो के लिए उन्हें कितनी राशि मिलेगी।

उल्लेखनीय है कि शिव ठाकरे 'खतरों के खिलाड़ी' के आगामी सीजन के लिए कमर कसते नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था, उन्हें आग से नहीं बल्कि पानी से डर लगता है क्योंकि उन्हें तैरना नहीं आता। इसलिए फिलहाल वह स्विमिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं। लेकिन उन्हें इस शो में हिस्सा लेने के लिए मोटी रकम ऑफर की गई है।

कहा जा रहा है कि शिव ठाकरे 'खतरों के खिलाड़ी' के आने वाले सीजन के सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो के एक एपिसोड के लिए उन्हें पांच से छह लाख रुपये मिलेंगे। यानी वह हर हफ्ते 10 से 12 लाख रुपये कमा लेंगे। ऐसे में अब शिव ठाकरे के प्रशंसक उन्हें इन 'खतरों के खिलाड़ी' शो में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। सबकी निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि यह शो कब से शुरू होगा और कौन-कौन इस शो में प्रतियोगी के रूप में नजर आएंगे।