रेस 3 ने बनाये नए रिकॉर्ड, साल की सबसे अधिक कमाई के साथ ओपनिंग करने वाली फिल्म

  • Post By Admin on Jun 17 2018
रेस 3 ने बनाये नए रिकॉर्ड, साल की सबसे अधिक कमाई के साथ ओपनिंग करने वाली फिल्म

न्यूज़ डेस्क :-  रेस 3 2018 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले पद्मावत ने पहले दिन 25 करोड़ रुपए कमाए थे । फिल्म में सलमान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और डेजी शाह भी हैं। 

क्रिटिक्स ने अनुमान लगाया था कि फिल्म पहले दिन करीब 32 करोड़ रुपए कमाएगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया । ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने पहले दिन 29 करोड़ की कमाई की है । वहीं कुछ कुछ एनालिस्ट 27 करोड़ भी बता रहे हैं। 

फिल्म 'रेस 3' शुक्रवार यानी 15 जून को रिलीज हुई । कुछ दर्शकों को फिल्म बहुत पसंद आई तो कुछ को निराशा हाथ लगी । सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म को ट्रोल भी किया। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। 

खबरों की मानें तो फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है । फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ रुपए कमाने होंगे। हालांकि फिल्म सलमान की है इसलिए इससे उम्मीद ज्यादा है। 

बता दें कि फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपए में बिके हैं । इससे पहले सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने 339 करोड़ रुपए कमाए थे।  इस वीकेंड तक फिल्म के 70 करोड़ रुपए तक पहुंचने की उम्मीद है। देखते हैं अब फिल्म उम्मीदों पर खड़ी उतरती है या नहीं?