रामनवमी के दिन रिलीज हुआ फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर

  • Post By Admin on Mar 30 2023
रामनवमी के दिन रिलीज हुआ फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर

फिल्म 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने रामनवमी के शुभ अवसर पर 'आदिपुरुष' का पोस्टर लॉन्च किया है. यह फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह समेत कई कलाकार शामिल है. 'आदिपुरुष' फिल्म का पोस्टर को देखते ही सोशल मीडिया पर लोग जमकर तारीफ कर रहे है.

जैसा कि आप सभी जानते है आज राम नवमी है और इस दिन अच्छाई की शुरुआत का जश्न मनाया जाता है. और रामनवमी के दिन देवत्व का एक खास प्रतिक प्रकट करते हैं जो अधर्म को हराने के लिए धर्म की स्थापना का प्रतीक है. इसीलिए ही आज के पवित्र दिन रामनवमी पर मेकर्स ने 'आदिपुरुष' का पोस्टर रिलीज किया है. इस फिल्म के पोस्टर में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सेनन, शेष के रूप में सनी सिंह और बजरंगबली के रूप में देवदत्त नाग उन्हें प्रणाम करते हुए दिखाया गया है. इस फिल्म में प्रभु श्री राम के गुण को दिखाया गया है. यह फिल्म श्री राम के गुण को आगे बढाती है. यह  फिल्म धर्म, साहस और बलिदान पर जोर देती है. 

आपको बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. इस फिल्म की स्टोरी 7,000 साल पहले सेट की गई है. इस फिल्म में प्रभास कुमार अयोध्या के राजा राघव का किरदार निभा रहे है और कृति सेनन माता जानकी का किरदार निभा रही है. सैफ अली खान लंकेश यानि रावण का किरदार निभा रहे है. सैफ अली खान फिल्म 'आदिपुरुष' से तेलगु सिनेमा में अपनी शुरुआत कर रहे है. 'आदिपुरुष' फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्णा कुमार, रेट्रोफाइल्स के ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर ने मिलकर बनाई है. फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को विशाब स्तर पर रिलीज की जाएगी.