नम आंखो से सलमान खान ने दी सतीश कौशिक को विदाई

  • Post By Admin on Mar 10 2023
नम आंखो से सलमान खान ने दी सतीश कौशिक को विदाई

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक के निधन ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. सतीश कौशिक के साथ अनेकों स्टार्स ने काम किया है. सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को गहरा सदमा लगा है. जैसे ही उन्हें सतीश कौशिक के निधन की सुचना मिली वह फौरन उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंच गए. सलमान खान गाडी में अपने आंसू छिपाते दिखे है.

गुरुवार को सतीश कौशिक के अंतिम संस्कार में सलमान खान भी पहुंचे. सोशल मीडिया पर सलमान खान ने एक्टर के जाने का दुःख जाहिर किया था. भाईजान ने सतीश के साथ वाली तस्वीर भी शेयर की थी. भाईजान एक्टर के घर पहुंचे और उनकी वाइफ व बेटी से भी मुलाकात की. 

बता दें कि सलमान खान सतीश कौशिक के घर आए तो उन्हें कैमरे में स्पॉट किया गया. तमाम मीडिया और आने जाने वालों का जमावड़ा लगा हुआ था. इस दौरान सलमान खान पर जब कैमरा पड़ा तो वह अपने आंसू छिपाते नजर आए. उनकी आंखे नाम थी. सलमान ने तुरंत अपने चेहरे पर हाथ रख लिया. अब सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि सतीश कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'तेरे नाम' और सलमान खान इसमें लीड रोल में थे. 'तेरे नाम' फिल्म सुपर डुपर हिट थी. सनीश कौशिक जब भी किसी कार्यक्रम में पहुंचते थे तो उनसे तेरे नाम 2 का ही जिक्र होता था. परन्तु उनके जाने से फैंस की ख्वाहिशें अधूरी रह गई.