ना खाना दे रहे, ना सोने के लिए बिस्तर, नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी पर पत्नी के वकील का आरोप

  • Post By Admin on Feb 01 2023
ना खाना दे रहे, ना सोने के लिए बिस्तर, नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी पर पत्नी के वकील का आरोप

मुंबई :  बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने कई शानदार फिल्में दी हैं. इन दिनों अभिनेता अपनी फिल्मों के साथ साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. उनके और उनकी पत्नी के बीच अनबन की खबरें सुर्खियों में है. पहले नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की मां ने उनकी पत्नी आलिया सिद्दीक़ी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. फिर आलिया ने एक्टर पर आरोप लगाए. वहीं अब नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया सिद्दीक़ी के वकील ने एक्टर और उनके परिवार वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वकील रिजवान सिद्दीक़ी ने कहा कि " नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी और उनके परिवार वालों ने मेरी क्लाइंट को घर से निकालने के लिए सभी प्रयास किये ". आलिया सिद्दीक़ी को खाना, बेड, बाथरूम अवेलेबल नहीं कराया. 

वकील रिजवान सिद्दीक़ी ने अपने बयान में कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी और उनके परिवार के सदस्यों ने मेरी क्लाइंट आलिया सिद्दीक़ी को घर से निकालने कि हर संभव कोशिश की. उन्होंने आलिया के खिलाफ एक शिकायत भी दर्ज कराई है जिसमें पुलिस के जरिए उन्हें गिरफ्तार करने की धमकी दी जा रही है. और अब उनपर जुल्म ढा रहे हैं. हर रोज उनकी क्लाइंट को पुलिस स्टेशन बुलाया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा, " हालांकि मैं डायरेक्टली पुलिस डिपार्टमेंट के एक्शन और उनके फेलियर को उनके लिए जिम्मेदार नहीं ठहरना चाहता, फिर भी यह सही है कि कोई भी पुलिस अधिकारी मेरी क्लाइंट के अधिकारों की रक्षा के लिए नहीं आया". पुलिस अधिकारी के सामने नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी के साथ उनके सम्बन्धों पर भी सवाल उठाया गया था, यहां तक कि नाबालिग बेटे की वैधता पर भी सवाल उठाया गया था. उसके बाद भी पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 के तहत मेरे क्लाइंट द्वारा दी गई लिखित शिकायत की कार्रवाई नहीं की. 

वकील रिजवान ने आगे कहा नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी और उनके परिवार वाले पिछले सात दिनों से मेरी क्लाइंट को खाना तक नहीं दिया है. वह लोग उन्हें सोने के लिए बिस्तर तक नहीं दे रहे और ना ही नहाने के लिए बाथरूम दे रहे हैं. इतना ही नहीं उन लोगों ने मेरी क्लाइंट के रूम में cctv कैमरा तक लगवा दिया है. उनके कमरे के बाहर 24 घंटे बॉडीगार्ड तैनात रहते हैं. इन सबके अलावा, उन्होंने यह तक सुनिश्चित करने की कोशिश की थी कि मैं उनसे नहीं मिल पाऊं. लेकिन मैं और मेरी टीम ने जैसे तैसे उनके साइन ले लिए हैं. अब हम नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी और उनके परिवार वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा सकेंगे.