अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा की बाइक राइड पर मुंबई पुलिस करेगी कार्यवाई

  • Post By Admin on May 16 2023
अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा की बाइक राइड पर मुंबई पुलिस करेगी कार्यवाई

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बाइक से शूट पर पहुंचने के वीडियो और फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि, बाइक की यह सवारी अब उनके लिए सिरदर्द बनने वाली है। कुछ नेटिज़ेंस ने इन अभिनेताओं के खिलाफ यातायात नियमों के उल्लंघन की शिकायत भी दर्ज की है। अब बिना हेलमेट के बाइक से यात्रा करने पर अमिताभ बच्चन और अनुष्का के खिलाफ मुंबई पुलिस कार्रवाई करेगी।

सोमवार को अमिताभ ने शूट पर पहुंचने के लिए एक फैन से लिफ्ट ली थी। ऐसे में अनुष्का शर्मा अपने बॉडीगार्ड के साथ सड़क पर बाइक की सवारी करती नजर आईं। वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में दोनों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ है। इसके चलते दोनों कलाकारों की आलोचना हो रही है। बिग बी की पोस्ट पर एक फैन ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए अपना रिएक्शन दिया है। इस यूजर ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा, “बाइक चलाने वाले और पीछे वाले दोपहिया वाहन दोनों के हेलमेट गायब हैं। @मुंबई पुलिस कृपया ध्यान दें।” अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और लिखा है, “हमने इसे ट्रैफिक पुलिस के साथ शेयर किया है।”

इसके साथ ही अनुष्का शर्मा का एक वीडियो भी मुंबई पुलिस को टैग किया गया है और लिखा गया है “@मुंबई पुलिस ने हेलमेट”। इन दोनों मामलों में मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर जवाब दिया है। अब इन दोनों मामलों की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। ट्रैफिक पुलिस जल्द ही कार्रवाई कर सकती है।