मौकापरस्त बड़े लोगों को मक्खन लगाना बंद करो: सोना महापात्रा

  • Post By Admin on Mar 01 2023
मौकापरस्त बड़े लोगों को मक्खन लगाना बंद करो: सोना महापात्रा

मुंबई :  बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा इन दिनों ट्विटर पर बिना नाम लिए शहनाज़ गिल पर निशाना साध रही है. सोना ने पहले शहनाज़ गिल के टैलेंट पर सवाल उठाए थे. उन्होंने पहले कहा था कि उनमें ऐसा क्या खास है, जिसकी वजह से उन्हें लाइमलाइट दिया जा रहा है. साथ ही साजिद खान को सपोर्ट करने पर शहनाज़ को भला बुरा कहा था. सोना ने ट्ववीट कर कहा था कि शहनाज़ गिल ने एक टीवी रियलिटी शो को करने के अलावा कुछ भी नहीं किया है. उसी टीवी शो की वजह से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली है. लेकिन मैं उन महिलाओं के तौर तरीको को जानती हूं जो शॉर्टकट के जरिए अच्छा पैसा कमाती हैं. इस बयान के बाद फैन्स ने उनको जमकर फटकार लगाई थी. लेकिन इनको कोई फर्क नहीं पड़ा. एक बार फिर से सिंगर ने ट्वीट करके शहनाज़ गिल को ज्ञान बांटा है.

सोना महापात्रा ने ट्वीट कर लिखा ' कुछ पैसे और समय खर्च करो और कुछ सिखने की कोशिश करो. एक्टिंग कोच, म्यूजिक टीचर, वॉइस डायलॉग सिखने का प्रयास करो. और कोई टैलेंट है तो उसकी भी प्रैक्टिस करो. क्यूट और मक्खन जैसी बातें करना, पीआर खरीदना, सफल आदमी के पीछे भागना सफलता नहीं है. ' इसके बाद शहनाज़ गिल के फैन्स ने सोना महापात्रा को फटकार लगाना शुरू कर दिया. एक यूजर्स ने लिखा - जो लोग कुछ कर नहीं पाते वह ऐसे ही दूसरों पर उंगली उठाते है. एक यूजर्स ने लिखा- तुम दर्द में हो भगवान् तुमको सद्द्बुद्धि दें.

फैन्स की फटकार के बाद सोना महापात्रा ने एक और ट्ववीट किया और सफाई दी. सोना ने लिखा- मेरी फेमिनिज्म की किताब में ' सभी महिला फरिश्ता ' नहीं हैं और ना ही ' सभी पुरुष ' राक्षस. जो महिलाएं अवसरवादी होकर समानता के लिए लड़ती है और साजिद खान जैसे यौन उत्पीड़न के आरोपियों को चाटती हैं इसके लिए वह जवाबदेह होनी चाहिए. उनको दुनियां के सामने लाना चाहिए. इसके बाद फिर से शहनाज़ गिल के फैन्स ने सोना महापात्रा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक फैन्स ने लिखा - पहले तो यह बताओ यह है कौन, मैं तो जनता भी नहीं की इसके गाने कौन से हैं. एक ने लिखा- कम से कम छह महीने तक ट्रोलिंग रुकनी नहीं चाहिए तब इसको पता लगेगा कि गलत पंगा ले लिया.