क्या अब भी रेखा का दिल धड़कता है अमिताभ का नाम सुन कर

  • Post By Admin on Jun 13 2018
 क्या अब भी रेखा का दिल धड़कता है अमिताभ का नाम सुन कर

मुंबई : रेखा जिनकी खूबसूरती के हम सब दीवाने हैं वो खुद किसकी दीवानी रहीं हैं ये बात किसी से छुपी नहीं हैं। एक बार फिर से रेखा और अमिताभ बच्चन का नाम जोड़ा जा रहा है। जिसके तार iifa से जुड़े हैं। 

ख़बर आयी है कि बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा पूरे 20  साल बाद स्टेज पर परफॉर्मेंस देने जा रही हैं। वह इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकैडमी अवॉर्ड्स (आइफा) में ठुमके लगाने वाली हैं। हालांकि, वह पुराने गानों पर डांस करेंगी या नए गानों पर इसे लेकर सस्पेंस बरकरार है।

मुंबई में आइफा-2018 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इस बात की जानकारी दी। साथ ही रेखा को स्टेज पर बुलाकर यह भी पूछा कि वह किस गाने पर परफॉर्म करने वाली हैं। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, 'आपको पूछना चाहिए कि ये (दर्शक) मुझे किस गाने पर डांस करते देखना चाहते हैं।' 

इससे पहले रेखा ने 31 जनवरी, 1998 को आयोजित 43वें फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। उन्होंने 'ये क्या शहर है दोस्तों', 'इन आंखों की मस्ती', 'सलाम-ए-इश्क' और 'दिल चीज क्या है' गानों पर ठुमके लगाए थे।  

गौरतलब है कि रेखा की यह परफॉर्मेंस उस वक्त होने जा रही है जब अमिताभ बच्चन इस इवेंट के ब्रांड एंबैसडर पद से हटाए जा चुके हैं। वैसे तो इसकी घोषणा साल 2010 में ही की जा चुकी थी। मगर सीधे तौर पर बतौर ब्रांड एंबैसडर किसी भी अभिनेता ने बिग बी को रिप्लेस नहीं किया। हालांकि, इस बार सलमान खान के नाम की चर्चा तेज है। 

रेखा के अलावा बॉबी देओल की परफॉर्मेंस भी आइफा-2018 की रौनक में चार चांद लगाएगी। वह फिल्म 'सोल्जर', 'रेस-3' और 'गुप्त' के गानों पर डांस करेंगे। इसके अलावा वरुण धवन, रणबीर कपूर, कृति सेनन भी लोगों का मनोरंजन करेंगे। वहीं शो को होस्ट करने की जिम्मेदारी कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना को सौंपी गई है। इवेंट का आयोजन बैंकाक में 22 से 24 जून तक होगा। 

अब देखना है कि रेखा की परफॉर्मेंस देखने के लिए वहां बिग-बी मौजूद रहते हैं या नहीं!