कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का ट्रेलर रिलीज

  • Post By Admin on Mar 01 2023
कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई : कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े परदे पर कमबैक कर रहे है. सालो पहले उनकी एक फिल्म आयी थी 'किस किस को प्यार करू'. यह फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप हो गयी थी. रोमांटिक ड्रामाफिल्म करने के बाद वह एक इमोशनल एंगल की मूवी में दिखने वाले है. यह फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है. आज 'ज्विगाटो' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिस पर लोगों के रिएक्शन सामने आया है.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और शहाना गोस्वामी स्टार 'ज्विगाटो' फिल्म एक फूड डिलीवरी बॉय की कहानी है. लॉकडाउन के दौरान इनकी क्या स्थिति हो गई थी, उसको इस मूवी में दिखाया गया है. 2 मिनिट 07 सेकेंड के ट्रेलर में कामिल शर्मा एक फैमिली मेनबने हुई हैं. जिसकी बीवी और दो बच्चे होते है. ज्यादा इंसेंटिव और ज्यादा गोल अचीव करने के चक्कर में उनकी किस्मत हाथ सिकोड़ लेती है. आर्थिक तंगी से निकलने के लिए उनकी पत्नी भी नौकरी करने लगती है. हालांकि इस मूवी का अंत क्या होगा वह तो इस मूवी को देखने के बाद पता चलेगा. 

कपिल की मूवी के ट्रेलर को टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया है. अब इस फिल्म के ट्रेलर को 1 मार्च को पूरी दुनियां के सामने पेश किया गया है. इस ट्रेलर को देखने के बाद लोग जमकर कपिल शर्मा और फिल्म मेकर्स की तारीफ कर रहे है.