जेल से बाहर आने के बाद छलका शीजान खान का दर्द

  • Post By Admin on Mar 06 2023
जेल से बाहर आने के बाद छलका शीजान खान का दर्द

मुंबई:  टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी शीजान खान को जमानत मिल गई है. जमानत मिलने के बाद अब वह परिवार के साथ राहत की सांस ले रहे हैं. शीजान खान अपने परिवारवालों के पास पहुंचकर बेहद खुश हैं. शीजान खान का कहना है कि वह तुनिषा को बहुत याद कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने ने यह भी कहा कि उन्हें आज आजादी का मतलब समझ में आया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक शीजान ने बताया कि ' आज मुझे सही मायनों में आजादी का मतलब समझ में आया है. मैं इसे फील कर पा रहा हूं. इसका अहसास मुझे आज हुआ है. बाहर आने के बाद पहली बार मैंने अपनी मां और बहन को देखा. मेरी आंखों में उस समय आंसू आ गए थे. मैं अपने परिवार के पास आकर बहुत खुश हूं '. उन्होंने आगे कहा कि 'अब मैं कुछ दिनों के लिए बस अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं. उनके हाथ का बना खाना खाना चाहता हूं और अपने भाई-बहनों के साथ समय बिताना चाहता हूं'.

शीजान ने तुनिषा को याद करते हुए आगे कहा कि ' मैं उसे बहुत याद करता हूं. अगर वह जिन्दा होती तो मेरे लिए लड़ती'. शीजान के परिवार वाले उनकी जमानत के लिए दो महीने से इंतज़ार कर रहे थे. अब जाकर उन्हें तोड़ी राहत मिली है. 

आपको बता दें कि तुनिषा ने 24 दिसंबर 2022 को अलीबाबा दास्तां-ए-काबुल टीवी सीरियल के सेट पर सुसाइड कर ली थी. इस मामले में आरोप शीजान खान पर लगा. इसके बाद 25 दिसंबर को शीजान को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. जानकारी के मुताबिक तुनिषा और शीजान दोनों रिलेशनशिप में थे. लेकिन कुछ समय से दोनों में अनबन चल रही थी. तुनिषा के मौत के पंद्रह दिन पहले दोनों अलग हो गए थे.