क्या इस साल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करेंगे ऋतिक रोशन, जानिए

  • Post By Admin on Mar 03 2023
क्या इस साल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करेंगे ऋतिक रोशन, जानिए

मुंबई :  बॉलीवुड के फेमस एक्टर ऋतिक रोशन काफी सुर्ख़ियों में रहते है. इन दिनों वह अपनी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. दोनों को अक्सर एक साथ पपराजी के लिए पोज देखे हुए देखा जाता है. ऋतिक और सबा इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपलस में से एक है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है कि जल्द ही ऋतिक और सबा शादी के बंधन में बंधने वाले है. तो चलिए आपको बताते है वायरल ट्वीट का सच.

ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ हैप्पी स्पेस में हैं. एक वेरिफाइड हैंडल से एक वायरल ट्वीट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्वीट के मुताबिक ऋतिक नवम्बर में अपनी गर्लफ्रेंड सबा के साथ शादी करने जा रहे है. लेकिन इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आई है. इस ट्वीट पर अभी तक न ही ऋतिक ने कोई प्रतिक्रिया दी है और न ही उनकी गर्लफ्रेंड सबा ने प्रतिक्रिया दी है. इससे पहले भी खबरें आई थी कि ऋतिक एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने वाले है. और उनका परिवार बहुत ही खुश है क्योंकि सबा उनके लिए एक सही पसंद है. एक मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक अच्छे स्पेस में हैं और सबा के परिवारवालों ने खुशी-खुशी ऋतिक के बच्चों के साथ उन्हें स्वीकार किया है.

आपको बता दें कि करण जोहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में ऋतिक ने सबा के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. इस जोड़ी ने एक साथ बैश में भाग लिया और पुरे पार्टी में दोनों को हाथ पकड़ते देखा गया. कहा जा रहा है कि ऋतिक पार्टी में सबा को अपनी गर्लफ्रेंड बता कर परिचय करा रहे थे.