इन छह स्टार्स ने किया वन नाईट स्टैंड पर चौंकाने वाले खुलासे

  • Post By Admin on Apr 14 2023
इन छह स्टार्स ने किया वन नाईट स्टैंड पर चौंकाने वाले खुलासे

मुंबई:  आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के वन नाईट स्टैंड पर किए गए खुलासे के बारे में बताने वाले है. इस लिस्ट में कई बड़े बड़े एक्टर शामिल है जो 'वन नाइट स्टैंड' कर चुके हैं. इसका खुलासा स्टार्स ने खुद मीडिया इंटरव्यू में किया था. इसमें सबसे पहला नाम नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी का है 

1. नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने अपने वन नाइट स्टैंड का खुलासा एक किताब 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' में किया था. इस पर काफी बवाल भी मचा था. इस किताब में नवाजुद्दीन ने बताया कि एक बार जब वह न्यूयॉर्क में दोस्त के साथ एक कैफे में थे तो वहां एक वेट्रेस से मुलाकात हुई. नवाजुद्दीन के मुताबिक वह वेट्रेस बहुत देर से उन्हें देख रही थी. थोड़ी देर बाद वेट्रेस ने पास आकर पूछा कि क्या वह एक्टर हैं? नवाजुद्दीन ने हां में जवाब दिया. उसके बाद नवाजुद्दीन ने वेट्रेस ने पूछा कि उसने उनकी कौन कौन सी फिल्म की देखी है. इसके बाद नवाजुद्दीन और उस वेट्रेस की लम्बी बातचीत हुई और फिर वन नाइट स्टैंड किया.

2. इमरान हाश्मी - 'सीरियल किसर' के तौर पर पहचान बनाने वाले इमरान हाश्मी आज अपने करियर में काफी आगे बढ़ चुके हैं. लेकिन इमरान ने शुरूआती फिल्मों में किसिंग और इंटिमेट सीन्स के कारण काफी चर्चा बटोरी थी. इमरान ने एक बार वन नाईट स्टैंड के बारे में भी खुलासा किया था. उन्होंने करण  जोहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में  खुलासा किया था कि सिंगल लाइफ के बारे में वह एक चीज ज्यादा मिस करते हैं. और वह है वन नाईट स्टैंड. इमरान ने यह जवाब रैपिड फायर राउंड के दौरान दिया था. 

3. कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा -  कृष्णा अभिषेक की कश्मीरा शाह के साथ लव स्टोरी की शुरुआत वन नाईट स्टैंड के साथ हुई थी. कृष्णा ने इस बारे में जानकारी मीडिया के एक इंटरव्यू में दिया था. उन्होंने कहा था कि कश्मीरा मुझे शुरुआत से ही हिंटस दे रही थी. एक बार जब मैं और कश्मीरा वैन में बैठे थे कि तभी लाइट चली गई. मैंने कहा कि अब क्या करें? उस स्थिति में तो कोई भी यही करता. लेकिन कश्मीरा ने कहा कि क्यों कुछ करें? तो इस तरह लव स्टोरी की शुरुआत हुई. कश्मीरा शाह ने भी उसी इंटरव्यू में वन नाईट स्टैंड की बात कबूल की थी. कश्मीरा ने कहा था की वह तो कृष्णा को नाम से जानती तक नहीं थीं. उन्हें बस इतना पता था कि वह फिल्म में गोविंदा के भांजे के साथ काम कर रही हैं.

4.  रणवीर सिंह-  रणवीर सिंह भी वन नाईट स्टैंड कर चुके है.रणवीर सिंह ने एक बार 'कॉफी विद करण' शो में खुलासा किया था कि वह एक बार नहीं बल्कि कई बार वन नाईट स्टैंड कर चुके हैं.

5.  सनी लियोनी-  आपको बता ही होगा कि सनी लियोनी बॉलीवुड में आने से पहले अडल्ट फिल्मों की स्टार रही थीं. सनी ने जब हिंदी फिल्म 'वन नाईट स्टैंड' में काम कर रही थीं तो उन्होंने खुलासा किया था कि वह असल जिंदगी में भी वन नाईट स्टैंड कर चुकी हैं. सनी ने बताया कि वन नाईट स्टैंड का होना या ना होना एक निजी चॉइस है. लेकिन जब वह सिंगल थीं तो उन्होंने वन नाईट स्टैंड किया था. सनी ने यह भी कहा था कि जब उनकी डेनियल से शादी हो गई तो उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया.

6.  शर्लिन चोपड़ा- शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में वन नाईट स्टैंड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था. शर्लिन ने कहा था कि उनका वन नाईट स्टैंड एक रिलेशनशिप बन गया था. उससे उनके अफेयर की शुरुआत हुई थीं. शर्लिन चोपड़ा ने उस रात को जिंदगी का सबसे खूबसूरत रात बताया था. वन नाईट स्टैंड के बाद शर्लिन को अपना परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिल गया था. लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था.