फिल्म प्रोजेक्ट K के सेट पर अमिताभ बच्चन हुए घायल

  • Post By Admin on Mar 06 2023
फिल्म प्रोजेक्ट K के सेट पर अमिताभ बच्चन हुए घायल

मुंबई :  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर से फिल्म के सेट पर घायल हो गए हैं. इस बात कि जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए दी है. यह हादसा हैदराबाद में फिल्म शूटिंग के दौरान हुआ है. उन्होंने कहा कि अपनी आगामी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' के लिए एक एक्शन सीन शूट करना था. एक्शन सीन शूटिंग के दौरान वह घायल हो गए. हालांकि अमिताभ बच्चन अभी मुंबई में अपने घर में आराम कर रहे हैं. 

बता दें कि बिग बी अपनी आगामी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' के लिए एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गए है. अभी वह मुंबई में अपने घर में आराम कर रहे है. बिग बी ने ब्लॉग में लिखा है कि " हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मुझे चोट लग गयी है और रिब कार्टिलेज पॉप हो गौए है और राइट रिब केज में मांसपेशी फैट गई है. इस वजह से शूट रद्द किया गया है. 

उन्होंने आगे बताया कि एआईजी अस्पताल में सीटी द्वारा डॉक्टर से परामर्श और स्कैन किया गया. मैं हैदराबाद से घर आ गया हूं और पट्टी बांध दी गई है. बाकी का इलाज चल रहा है. बिग बी ने बताया कि उनको हिलने डुलने और सांस लेने में थोड़ी तकलीफ हो रही है. इसीलिए ठीक होने में कुछ हफ्ते लगेंगे, इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए, दर्द की दवाई भी चल रही है.

बता दें कि प्रभास स्टारर फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में अमिताभ बच्चन के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है. यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं.