बीमार मां से मिलने पहुंचे थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने मिलने नहीं दिया

  • Post By Admin on Mar 03 2023
बीमार मां से मिलने पहुंचे थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने मिलने नहीं दिया

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी निजी जीवन को लेकर चर्चा में है. एक और उनकी वाइफ ने उन पर यौनशोषण का आरोप लगाया है तो वहीं दूसरी तरफ उनका पंगा भाइयों के साथ भी चल रहा है. बीती रात नवाजुद्दीन वर्सोवा स्थित बंगले पर अपनी बीमार मां से मिलने पहुंचे तो उनके भाई फैजुद्दीन ने उन्हें घर में घुसने नहीं दिया. इस वजह से वह अपनी मां से मिल नहीं पाए.

जानकारी के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां की तबियत ठीक नहीं है. एक्टर नवाजुद्दीन को जब इस बात का पता चला तो वह उनसे वर्सोवा वाले बंगले में मिलने पहुंचे. इस दौरान उनके भाई और उनके केयर टेकर ने उन्हें मिलने से रोक दिया. उन्होंने कहा कि अभी वह स्वस्थ नहीं है और वह अभी किसी से मिलना नहीं चाहती है. इस वजह से नवाजुद्दीन अपनी मां से मिले बिना ही लौट आए. 

 आपको बता दें कि नवाजुद्दीन के भाई शमस नवाब सिद्दीकी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में भाई पर कई आरोप लगाए. भाई शमस नवाब ने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ऐसे इंसान है जिन्होंने अपने भाई का करियर बनने नहीं दिया. उन्होंने कहा था कि 'मैंने कई शोज का डायरेक्शन किया है. मेरी फिल्म बोल चुडिया आई थी. जिसमें मैं उन्हें देखना ही नहीं चाहता था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि एक्टर ने बीच में ही फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. उन्होंने प्रोड्यूसर से पैसे मांगे थे जिससे वह हमें दिखा सके कि वही सब कुछ हैं. मैं और आलिया ऐसे दो उदाहरण हैं कि कैसे वह अपनों को छोड़ते है'. 

बता दें कि कुछ समय पहले यह भी खबर आई थी कि नवजिद्दीन सिद्दीकी अपनी पुश्तैनी जमीन को अपने छह भाइयों में बांट देंगे. लेकिन उनके छोटे भाई और डायरेक्टर भाई ने इन ख़बरों को ड्रामा बताया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि नवाजुद्दीन अपनी पुश्तैनी जमीन नहीं बल्कि अपनी एक जमीन को रजिस्ट्री करवाने तहसील जाने वाले थे. यह सब उनकी चल है.