बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से कटा करण जौहर का पत्ता

  • Post By Admin on May 11 2023
बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से कटा करण जौहर का पत्ता

''बिग बॉस ओटीटी'' का दूसरा सीजन जल्द ही पर्दे पर आने के लिए तैयार है। बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन फैंस ने काफी पसंद किया था। ''बिग बॉस ओटीटी'' सीजन 1 की सफलता को देखते हुए अब मेकर्स ने सीजन 2 लाने का फैसला किया है। ''बिग बॉस ओटीटी 2'' जल्द ही दर्शकों के बीच दस्तक देगा, लेकिन अब इस शो के फैंस को भी एक बड़ा झटका लगने वाला है। क्योंकि, कहा जा रहा है कि करण जौहर को ''बिग बॉस ओटीटी 2'' से हटा दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ''बिग बॉस ओटीटी सीजन 2'' का होस्ट अब बदल जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि करण जौहर की जगह अब सलमान खान शो को होस्ट करेंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बिग बॉस ओटीटी का भव्य तरीके से प्रीमियर होगा और विवादित शो अगले 3 महीनों तक चलेगा। उसके बाद बिग बॉस सीजन 17 का प्रसारण शुरू हो जाएगा। हालांकि बिग बॉस ओटीटी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक ''बिग बॉस ओटीटी 2'' मई के अंत या जून की शुरुआत में ऑनएयर हो सकता है। शो को करीब 3 महीने तक प्रसारित करने की योजना है। ऐसे में ''बिग बॉस सीजन 17'' को सितंबर-अक्टूबर के बीच टेलीकास्ट करने की योजना है। ''बिग बॉस ओटीटी'' किस चैनल या प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस ओटीटी को वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा। शो का प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो गया है। इस शो का पहला सीजन एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने जीता था। पहले सीज़न में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, उर्फी जावेद, जीशान खान, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन थे। बिग बॉस ओटीटी फिनाले के बाद प्रतीक, शमिता और निशांत ने बिग बॉस 15 में भी हिस्सा लिया था। दिव्या अग्रवाल ने ''बिग बॉस ओटीटी'' का पहला सीजन जीता था।