अक्षय कुमार छोड़ेंगे कनाडा की नागरिकता, इंडियन पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई

  • Post By Admin on Feb 24 2023
 अक्षय कुमार छोड़ेंगे कनाडा की नागरिकता, इंडियन पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई

मुंबई :  बॉलीवुड के फेमस एक्टर अक्षय कुमार की इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब फैंस हैं. उन्होंने इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी खूब पहचान बनाई है. इन दिनों अक्षय कुमार अपनी लेटेस्ट फिल्म सेल्फी को लेकर बेहद ही एक्साइटेड है. अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने कनाडा की नागरिकता छोड़ने का फैसला लिया है. उन्होंने इंडियन पासपोर्ट के लिए अप्लाई भी कर दिया है. अक्षय कुमार को अक्सर उनके कनाडाई पासपोर्ट को लेकर ट्रोल किया जाता रहा है. ऐसे में उन्होंने अब सबकी बोलती बंद करने का फैसला लिया है. अक्षय कुमार ने पासपोर्ट बदलने के लिए अप्लाई भी कर दिया है. 

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि भारत उनके लिए सब कुछ है. उन्होंने यह भी कहा कि उनके कनाडाई पासपोर्ट को लेकर मजाक उडाये जाने पर उन्हें बुरा महसूस होता था. उन्होंने कहा भारत मेरे लिए सब कुछ है. मैंने आज तक जो कुछ भी कमाया है, जो कुछ भी पाया है सब यही से मिला है. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे वापस देने का मौका मिला है. बहुत बुरा लगता है जब लोग बिना कुछ जाने बिना कुछ सोचे कुछ कहते हैं. 

अक्षय कुमार ने इंटरव्यू के दौरान यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्हें अपना कनाडाई पासपोर्ट मिला था. उन्होंने इंटरव्यू में बताया यह सब तब हुआ जब बॉक्स ऑफिस में उनकी पंद्रह से ज्यादा फिल्में फ्लॉप हो गयी थी. मैंने सोचा था की मेरी फिल्में नहीं चल रही हैं और काम तो करना ही है. मैं कनाडा काम के सिलसिले से गया था. मेरा फ्रेंड कनाडा में था उसने मुझसे कहा, यहां आ जाओ. तभी मैंने अप्लाई किया और मुझे पासपोर्ट मिल गया. अक्षय ने कहा मेरी सिर्फ दो फिल्में रिलीज होने के लिए बची थी और यह लक की बात है कि वह फिल्में सुपरहिट हो गयी. तब मेरे फ्रेंड ने कहा वापस जाओ और अपना काम शुरू करो. इसके बाद मुझे और फिल्में मिलने लगी. अक्षय ने आगे कहा " मैं भूल गया था कि मेरे पास कनाडाई पासपोर्ट था. मैंने कभी सोचा ही नहीं था की मुझे पासपोर्ट बदलवाना चाहिए. लेकिन अब मैंने पासपोर्ट बदलवाने के लिए अप्लाई कर दिया है.