आखिर शहनाज़ ने क्यों सलमान खान का नंबर ब्लॉक कर दिया था, जानिए

  • Post By Admin on Apr 14 2023
आखिर शहनाज़ ने क्यों सलमान खान का नंबर ब्लॉक कर दिया था, जानिए

मुंबई: शहनाज़ गिल और सलमान खान एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. शहनाज़ गिल 'बिग बॉस 13' से फेमस हुई थी. इस शो में शहनाज़ गिल और सलमान की अच्छी खासी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' से शहनाज़ गिल बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. यह फिल्म 21 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. इस समय पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी है. फिल्म के प्रमोशन के लिए सभी कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे. कपिल शर्मा के शो में सभी ने बहुत इंजॉय किया. इसी दौरान शहनाज़ गिल ने बताया कि उन्होंने सलमान खान का नंबर ब्लॉक कर दिया था. 

'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा के साथ बातचीत करते हुए शहनाज़ गिल ने बताया कि यह घटना तब हुई जब सलमान खान ने उन्हें 'किसी का भाई किसी का जान' में एक रोल निभाने के लिए ऑफर दिया था. उस समय वह अमृतसर में थी. जब सलमान खान ने उन्हें कॉल किया तो उनके फोन में एक अनजान नंबर फ़्लैश हुआ. शहनाज़ को अनजान नंबरों को ब्लॉक करने की आदत है. उन्होंने बिना नंबर जाने कि सलमान खान फोन कर रहे हैं. नंबर ब्लॉक कर दिया. कुछ मिनट के बाद शहनाज़ को मेसेज आया कि सलमान खान उन्हें फोन करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बाद शहनाज़ ने नंबर वेरिफाई करने के लिए truecaller app पर नंबर सर्च किया. तब जाकर शहनाज़ को पता चला की सही में सलमान खान उन्हें कॉल कर रहे थे. इसके बाद उन्होंने तुरंत सलमान खान का नंबर अनब्लॉक किया और सलमान खान को फोन किया. सलमान खान ने उन्हें फिल्म के लिए ऑफर किया. अब शहनाज़ इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.  

शहनाज़ गिल ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा कि फिल्म में काम करने के दौरान उन्हें बिलकुल भी घबराहट नहीं हुई. उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी फेवरेट हैं और वह सबसे पहले अपने बारे में सोचती हैं, फिर सलमान खान और किसी और के बारे में सोचती हैं. यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हस दिए थे. बता दें कि 'किसी का भाई किसी का जान' को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, सिद्दार्थ निगम, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जगदीप बाबू, शहनाज़ गिल, जस्सी गिल सहित कई स्टार्स हैं. यह गिलम ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है.