कंगना का बयान अपमानजनक : जावेद अख्तर

  • Post By Admin on May 04 2023
कंगना का बयान अपमानजनक : जावेद अख्तर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 2020 में आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड का मामला काफी चर्चित रहा था। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक बयान ने सनसनी मचा दी है। उन्होंने जावेद अख्तर पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। जावेद अख्तर ने कहा है कि तीन साल बाद तीन मई को मामले की सुनवाई हुई, जिसमें कंगना का बयान अपमानजनक था।

कोर्ट में कंगना के आरोपों पर तीन मई को सुनवाई हुई थी, उस वक्त जावेद अख्तर ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना पक्ष रखा और कहा कि ये आरोप झूठे हैं। उन्होंने कहा, "मैं लखनऊ से हूं और वहां सभी को सम्मानपूर्वक बुलाया जाता है। मैं सभी को आप कहकर संबोधित करता हूं, चाहे वह मुझसे 30-40 साल छोटा ही क्यों न हो। मैंने कभी अपने वकील का जिक्र नहीं किया। मुझ पर लगाए गए आरोपों से मैं स्तब्ध हूं। वे सभी आरोप झूठे हैं।"

अख्तर ने भी अपने वकील जय भारद्वाज के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा, ''कंगना ने फरवरी 2022 में मुझ पर ये सारे आरोप लगाए थे और जब कुछ महीने बाद सुशांत का निधन हो गया तो यह मुद्दा चर्चा का विषय बन गया। उस समय मैंने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। उन्होंने मुझ पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया। यह बयान मेरे लिए अपमानजनक था।"

जावेद के मुताबिक, कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में एक ऐसा ग्रुप है जो सुसाइड को बढ़ावा देता है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। वहीं इस मामले में अगली सुनवाई 12 जून को होगी। तारीख पर कंगना को भी कोर्ट में पेश होना होगा।