मां बनीं एक्ट्रेस गौहर खान

  • Post By Admin on May 12 2023
मां बनीं एक्ट्रेस गौहर खान

''बिग बॉस 7'' की विनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। गौहर खान और उनके पति ज़ैद दरबार ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। गौहर खान ने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी।

गौहर खान और जैद दरबार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि सही मायने में 10 मई, 2023 को हमें खुशियों का असली एहसास हुआ है। हमें एहसास हुआ कि वास्तव में खुशी का क्या मतलब है। हमारे ब्लेस्ड बॉय आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी को धन्यवाद। गौहर के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने भी कमेंट की, "बधाई हो, आपको और बच्चे को ढेर सारा प्यार।" इसी तरह कई और सेलेब्स उन्हें कमेंट कर बधाई दे रहे हैं।

गौहर खान बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों और धारावाहिकों में अभिनय किया है। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। गौहर खान ने हाल ही में नेटफ्लिक्स मूवी ''14 फेरे की कहानी'' में अहम भूमिका निभाई थी।