अभिनेता सतीश कौशिक की मौत केस में आया नया मोड़, जानिए

  • Post By Admin on Mar 11 2023
अभिनेता सतीश कौशिक की मौत केस में आया नया मोड़, जानिए

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर,डायरेक्टर और राइटर सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च 2023 को हो गया. सतीश होली सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली आए थे. यहीं उनकी मौत हो गयी थी. सतीश कौशिक की मौत को लेकर शुरूआती जांच में कहा गया कि सतीश कौशिक की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है. हालांकि अभी तक उनकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आयी है. उनका पोस्टमार्टम दिल्ली के दीन दयाल अस्पताल में हुआ था. लेकिन इस केस में एक नया मोड़ आ गया है. मिली जानकारी के मुताबिक सतीश जिस फार्महाउस में ठहरे थे पुलिस को वहां से कुछ दवाइयां मिली हैं. पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस कि क्राइम टीम को गुरुग्राम में पुष्पांजलि फार्महाउस से कुछ दवाइयां मिली हैं. सतीश मौत वाली रात को इसी फार्महाउस में ठहरे थे. वह अपने दोस्तों के निमंत्रण पर गुरुग्राम में होली मनाने आए थे. यही पर सतीश कौशिक को देर रात सीने में दर्द उठा और फिर कथित हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया. इस मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम ने जांच शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस पता लगा रही है कि होली की पार्टी के दिन कौन-कौन था. सतीश कौशिक को कब अस्पताल ले जाया गया. पुलिस उनके खाने-पीने से लेकर मेहमान की लिस्ट तक, तमाम एंगल से जांच कर रही है. पुलिस को सतीश कौशिक के कमरे से कुछ दवाइयां मिली है. जिसमें उनकी रेगुलर दवाइयां भी शामिल है. लेकिन कुछ दवाइयां ऐसी है जिसको लेकर पुलिस पूछताछ करेगी. 

आपको बता दें कि पुलिस अब तक के जांच में साफ़ कर चुकी है कि अभी तक उन्हें जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. ना ही अभिनेता के शरीर पर किसी तरह का निशान थे. लेकिन पुलिस अभी भी डिटेल पोस्टमार्टम का इंतजार कर रही है.