पत्नी ने पति और उसके दोस्तों पर लगाया गैंगरेप का आरोप

  • Post By Admin on Apr 18 2023
पत्नी ने पति और उसके दोस्तों पर लगाया गैंगरेप का आरोप

बांदा: बदौसा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक महिला ने अपने पति और उसके दो साथियों पर घर में घुसकर, मुंह बांधकर गैंगरेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक घटना के बाद बदौसा थाने में इस मामले की तहरीर दी गई थी, लेकिन थाने के सब इंस्पेक्टर ने आरोपियों से मिलकर तहरीर बदल दी और मेडिकल तक नहीं कराया। मामले में पीड़िता मंगलवार को पुलिस अधीक्षक से मिली और शिकायत की।

जिले के बदौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि वह बीएससी की छात्रा है। उसकी शादी 21 जून 2022 को शिवम पुत्र शिव शंकर चतुर्वेदी निवासी शंकर बाजार पहाड़ी रोड सोसाइटी के पीछे कर्वी चित्रकूट के साथ हुई थी। बताया कि उसका पति नशेड़ी और आवारा किस्म का है। जिसने कई बार मेरे साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट करता था। जिससे मैं अपने मायके में रह रही थी। चार अप्रैल 2023 को रात्रि लगभग नौ बजे जब मैं घर पर अकेली थी। तभी पति शिवम अपने दोस्त मोनू व पप्पू मिश्रा निवासी बस स्टैंड कर्वी चित्रकूट के साथ स्कॉर्पियो कार से आए।

पति ने घर में घुसकर मुझे पकड़ लिया और इच्छा के विरुद्ध जबरदस्ती मुंह बांधकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके दोस्तों ने भी मेरे साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। किसी तरह जब मुंह खुला, तो चिल्लाने पर पड़ोसी आ गए। इसके बाद तीनों गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। थाना बदौसा में जाकर पति और उसके दोस्तों की हरकत की तहरीर दी थी। इस पर एसआई कृपा शंकर मिश्रा ने कहा कि यह प्रार्थना पत्र ठीक नहीं है, दूसरा बनाना पड़ेगा। उसके बाद इंस्पेक्टर ने मनमाफिक तहरीर बनाकर मेरे विरोध करने के बावजूद जबरन उस पर हस्ताक्षर करा लिए हैं। गैंगरेप के बावजूद पुलिस ने मेरा मेडिकल भी नहीं कराया। घटना के दूसरे दिन पति द्वारा जान से मारने व तलाक देने की धमकी भी दी गई है। इस मामले में पीड़िता ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत दर्ज कराई और मामले की जांच किसी अन्य थाने की पुलिस से कराए जाने की मांग की

मामले में एसआई कृपा शंकर मिश्रा की माने तो पति-पत्नी का आपसी विवाद है। घटना वाले दिन पति गाड़ी लेकर ड्राइवर के साथ पत्नी को घर ले जाने के लिए आया था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। जिससे महिला ने पति पर मारपीट और गाली गलौज करने का आरोप लगाया था। अब गैंगरेप का आरोप लगा रही है।