MNS नेता पर जानलेवा हमला, राजनीतिक रंजिश की आशंका

  • Post By Admin on Mar 03 2023
MNS नेता पर जानलेवा हमला, राजनीतिक रंजिश की आशंका

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के महासचिव संदीप देशपांडे पर शुक्रवार को जानलेवा हमला किया गया। घटना मुंबई के दादर इलाके के शिवाजी पार्क में मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई। फिलहाल देशपांडे पर हिंदुजा अस्पताल में इलाज चल रहा है। आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात हमलावरों ने राजनीतिक रंजिश के चलते यह हमला किया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह संदीप देशपांडे शिवाजी पार्क में टहल रहे थे तभी 4 अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। देशपांडे पर क्रिकेट में इस्तेमाल होने वाले स्टंप से हमला किया गया। इस दौरान चारों हमलावरों ने अपने चेहरे कपड़े से ढंके हुए थे। हमलावरों को अंदाजा था कि संदीप देशपांडे शिवाजी पार्क में मॉर्निंग वॉक के लिए जाते हैं। हमले के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। संदीप देशपांडे को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद शिवाजी पार्क पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

इस हमले को कायराना हरकत करार देते हुए मनसे नेता संदीप धुरी ने कहा कि देशपांडे पर हमला एक पूर्व नियोजित साजिश का हिस्सा था। इसमें संदीप देशपांडे के हाथ और पैरों में चोट आई है। बतौर संदीप धुरी देशपांडे ने कई घोटाले उजागर किए हैं। नतीजतन गुस्साए असामाजिक तत्वों ने हमले को अंजाम दिया है। धुरी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद हमलावरों का चेहरा जल्द ही सामने आ जाएगा।