रची जा रही मुंबई को दहलाने की साजिश, अलर्ट मोड में प्रशासन

  • Post By Admin on Feb 03 2023
रची जा रही मुंबई को दहलाने की साजिश, अलर्ट मोड में प्रशासन

मुंबई : मुंबई में आतंकी हमले की धमकी मिलने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है और शहर के मुख्य ठिकानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस आतंकी धमकी देने वालों की छानबीन कर रही है।

सूत्रों के अनुसार नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की मेल आईडी पर आतंकी धमकी वाला ईमेल मिला था। इसके बाद एनआईए ने देश के सभी शहरों को अलर्ट कर दिया गया। एनआईए ने इस संबंध में मुंबई पुलिस के कंट्रोल रुम को गुरुवार को रात बारह बजे अलर्ट की सूचना भेज दिया था। एनआईए को मिले ईमेल करने वाले ने उल्लेख किया है कि वह तालिबान और तालिबान संगठन के मुख्य नेता सिराजुद्दीन हक्कानी के आदेश पर काम कर रहा है। ईमेल में मुंबई सहित कई शहरों में आतंकी हमले की धमकी दी गई है।

इस मेल के मिलने के बाद पूरा जांच तंत्र काम करने लगा है। पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि यह मेल कहां से और किसने भेजी है, यह कोई शरारती किस्म के तत्व तो नहीं है। इसके अलावा मुंबई पुलिस ने सार्वजनिक जगहों, एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन समेत कई स्थानों पर जांच के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। इससे पहले पिछले महीने भी एक शख्स ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया था और शहर में अलग-अलग जगहों पर बम विस्फोट करने की धमकी दी थी। इसकी भी छानबीन मुंबई पुलिस ने की थी, लेकिन यह फोन फेक साबित हुआ था।