मां की हत्या करने वाली बेटी ने किए कई चौकाने वाले खुलासा

  • Post By Admin on Mar 16 2023
मां की हत्या करने वाली बेटी ने किए कई चौकाने वाले खुलासा

मुंबई: मुंबई के लालबाग मर्डर केस में अपनी ही मां की हत्या करने वाली आरोपी बेटी से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान बेटी ने पुलिस को कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं. आरोपी बेटी ने पुलिस को बताया कि उसने मां की हत्या कर डेड बॉडी की बदबू को छिपाने के लिए मेडिकल की दुकान से करीब सौ परफ्यूम की बोतल और एयर फ्रेशनर खरीदे थे.

बता दें कि मृतक महिला का नाम वीणा जैन है. वहीं मारने वाली बेटी का नाम रिंकल जैन है. मृतिका के भाई और भतीजे ने वीणा जैन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो पुलिस को मृतिका की सड़ी हुई लाश उसी के घर के अलमारी से मिली. जिसके बाद पुलिस ने महिला की 22 वर्षीय बेटी को गिरफ्तार किया था. अब उसने पुलिस के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया है. रिंकल ने पुलिस को बताया कि उसे मालूम था की एक वक्त के बाद बॉडी सड़ने लगेगी. उसकी बदबू से आसपास के लोगों को लाश के बारे में भनक लग सकती है. 

एक अधिकारी ने बताया कि रिंकल खुद को बचने के लिए उसी के इलाके के एक मेडिकल की दुकान से करीबन 100 परफ्यूम और एयरफ्रेशनर खरीदा था. इसका इस्तमाल वह बदबू को हटाने के लिए करती थी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब से उसने बॉडी को काटा था तब से वह दिनभर घर की खिड़की पर ही खड़ी रहती थी. आरोपी को किसी से कोई मतलब नहीं रह गया था. यहां तक की उसने तो नहाना बंद कर दिया था. इस वजह से उसके शरीर पर मैल की परत जम गई थी. 

पुलिस ने बताया कि वीणा जैन की डीकंपोज लाश अलमारी में मिली है. जिसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए KEM अस्पताल भेजा गया है. पोस्टमार्टम होने से पहले बॉडी का सिटी स्कैन कराया जाएगा. सिटी स्कैन में मौत की असली वजह का पता चलेगा. ताकि मालूम हो सके की हत्या करने के लिए मुंह दबाया गया था या गला. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौत मुंह दबाने से हुई होगी तो हो सकता है शव के नाक की हड्डी डैमेज हुई हो. वहीं अगर मौत गला दबाने से हुई होगी तो गले की हड्डी पर इसका असर दिखाई देगा. बता दें कि पुलिस ने अनुमान लगाया है कि वीणा जैन की हत्या दिसंबर के महीनें में की गई होगी. तब से शव को रिंकल ने घर में छिपा रखा था.