ऑस्ट्रेलियन ओपन : मैग्डा लिनेट ने कैरोलीन गार्सिया को दी शिकस्त

  • Post By Admin on Jan 23 2023
ऑस्ट्रेलियन ओपन : मैग्डा लिनेट ने कैरोलीन गार्सिया को दी शिकस्त

मेलबर्न : पोलैंड की मैग्डा लिनेट ने सोमवार को बड़ा उलटफेर करते हुए यहां रॉड लेवर एरिना में चल रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन में फ्रांस की चौथी वरीयता प्राप्त कैरोलीन गार्सिया को सीधे सेटों में हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। लिनेट ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स चैंपियन गार्सिया को 7-6(3), 6-4 से हराया। यह मुकाबला एक घंटे और 57 मिनट तक चला।

मैच के बाद अपने ऑन-कोर्ट साक्षात्कार में लिनेट ने कहा, "मैं अभी भी इस पर विश्वास नहीं कर सकती। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ। मैं वास्तव में अवाक हूं। मैं यह नहीं कहना चाहती कि मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी, क्योंकि कोर्ट पर आकर मुझे भरोसा था कि मैं अच्छा खेलूंगी। गार्सिया अद्भुत और कठिन प्रतिद्वंद्वी है। मुझे खुशी है कि मैं पहले सेट में शांत रही और फिर से वापसी करने में सफल रही।" लिनेट ने कहा, "मुझे पता था कि मुझे वास्तव में अच्छी सर्विस करनी है। मैं यह सुनिश्चित करने के लिए अपना समय ले रही थी कि मेरे सर्विस की गुणवत्ता बनी रहे, अन्यथा, वह वास्तव में मुझे कठिन चुनौती दे रहीं थीं। आप इसे शुरुआत में देख सकते थे।"

दूसरी ओर, करोलिना प्लिस्कोवा ने चीन की झांग शुआई को 6-0, 6-4 से हराकर अपने करियर के 11वें करियर ग्रैंड स्लैम क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। यह मुकाबला 55 मिनट तक चला।