संजू के रिलीज़ से खुलेंगे संजय दत्त की ज़िंदगी के कई गहरे राज, क्या माधुरी सच में थी कभी संजय दत्त की ज़िंदगी का हिस्सा

  • Post By Admin on Jun 12 2018
संजू के रिलीज़ से खुलेंगे संजय दत्त की ज़िंदगी के कई गहरे राज, क्या माधुरी सच में थी कभी संजय दत्त की ज़िंदगी का हिस्सा

न्यूज़ डेस्क :-  रणवीर कपूर द्वारा अभिनीत और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म इन दिनों सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के ज़रिये हमें संजय दत्त को और करीब से जानने का मौका मिलेगा। 

फिल्म संजू में संजय दत्त की 308 से ज्यादा गर्लफ्रेंड्स का जिक्र भी किया गया है। कहा जा रहा है फिल्म में टीवी की नागिन करिश्मा तन्ना भी होंगी और वो माधुरी दीक्षित का रोल कर रही हैं। दरअसल, एक वक्त ऐसा था जब संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच अफेयर की खबरें थीं हालांकि ट्रेलर या किसी पोस्टर में अभी तक करिश्मा तन्ना नजर नहीं आई हैं।

गौतलब है कि फिल्म साजन से ये दोनों स्टार एक-दूसरे के नज़दीक आये। फिल्म के बाद जहां संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती हो गई और वहीं संजय और माधुरी एक-दूसरे के इश्क में पड़ गए थे। कहा तो यहां तक जाता है कि संजय और माधुरी इस फिल्म से पहले ही एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। इस फिल्म ने उन्हें और करीब ला दिया। फिल्म की शूटिंग आउटडोर लोकेशन पर हो रही थी ऐसे में दोनों को एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताने का मौका मिल गया था। जिसका नतीजा ये रहा कि फिल्म में उनकी केमेस्ट्री भी जबरदस्त दिखाई दी। 

हालांकि संजय दत्त पहले से शादीशुदा थे और माधुरी के घरवाले इन दोनों के बीच रिश्ते से खुश नहीं थे। इसके बावजूद माधुरी अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती थीं। बाद में संयोग ऐसा रहा कि 1993 मुंबई बम ब्लास्ट में संजय दत्त का नाम आ गया जिसके बाद माधुरी ने उनसे दूरी बना ली।  

अब देखना यह है कि बायोग्राफी के नाम से प्रचारित की जा रही इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन की कितनी सच्चाई को दिखाया है या सिर्फ यह फिल्म के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट भर है।