बीजेपी नेता की गोली मार कर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

  • Post By Admin on Jan 25 2023
बीजेपी नेता की गोली मार कर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मणिपुर: मणिपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेता एल. रामेश्वर सिंह की मंगलवार की शाम को अज्ञात बदमाशों ने गोलीमार कर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने दो राउंड फायर किया. मणिपुर पुलिस अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशी में जुट गयी है. भाजपा नेता एल. रामेश्वर सिंह सेना के रिटायर्ड कर्मी थे, साथ ही वह पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के राज्य संयोजक भी थे. मणिपुर भाजपा ने इस हमले को लेकर निंदा की है. अपराधियों के खिलाफ भाजपा सरकार ने कड़ी से कड़ी कार्यवाई  की मांग की है |

बीजेपी नेता ने ट्वीट किया, "पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के राज्य संयोजक एल रामेश्वर सिंह की हत्या के बारे में जानकर बहुत दुःख हुआ. हम इस अमानवीय कृत्य की निंदा करते है. इस जघन्य अपराध के अपराधियों को न्याय के दायरे में लाया जाना चाहिए और दण्डित किया जाना चाहिए.

पुलिस के अनुसार आरोपी बिना रजिस्ट्रेशन प्लेट वाली एक कार में आए और रामेश्वर सिंह को काफी करीब से गोली मारकर भाग गए. बीजेपी नेता के सीने में गोली लगी, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस अधीक्षक जोगेश चंद्र ने मीडिया को बताया कि घटना के कुछ घंटे बाद वाहन चला रहे व्यक्ति की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

राज्य के सीएम एन. बीरेन सिंह ने इस घटना पर दुःख प्रकट करते हुए लिखा, "पूर्व सैनिक एल. रामेश्वर के आकस्मिक निधन से गहरा दुःख हुआ, नेता की आज थौबल में उनके आवास पर हमलावरों ने हत्या कर दी. उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले. मैं परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.