भोजपुरी गायक ने नाबालिक को बनाया हवस का शिकार, सोशल मीडिया पर डाली तस्वीरें

  • Post By Admin on Jun 09 2023
भोजपुरी गायक ने नाबालिक को बनाया हवस का शिकार, सोशल मीडिया पर डाली तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा जगत हमेंशा सुर्ख़ियों में बना रहता है. कभी किसी अभिनेता के बड़बोलेपन को लेकर तो किसी अभिनेत्री के एमएमएस लीक को लेकर भोजपुरी सिनेमा जगत चर्चा में रहता है. अभी भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के प्रेम प्रसंग और हत्या की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि भोजपुरी भाषा के मशहूर सिंगर अभिषेक उर्फ बाबुल बिहारी को एक नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में गिरफ़्तारी का मामला गरमा गया है. रेप का यह संगीन आरोप दो साल पुराना है. इसके साथ ही सिंगर पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने का भी आरोप है. स्थानीय पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक सिंगर बाबुल बिहारी 13 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर एक होटल में ले गया और वहां उसके साथ गंदा काम किया. इतना ही नहीं, आरोपी ने उस बच्ची की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी खीची थीं जिसे उसने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड कर दिया है. भोजपुरी गायक को दिल्ली से सटे गुरुग्राम इलाके से गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच अभी जारी है.  

पीड़िता ने बताया कि इस वारदात के बाद सिंगर ने लड़की से दुरी बना ली थी. बदनामी के डर से पीड़िता ने भी यह बात दो साल तक सबसे छिपा कर रखी थी. पर कुछ दिन पहले जब सिंगर ने होटल रूम में खींची हुई पीड़िता की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. तब बेटी की फोटो देखने के बाद पीड़ित फैमिली ने बेटी से बात की. फैमिली प्रेशर में पीड़िता ने पूरा किस्सा परिजनों को बताया और फिर इस तरह मामला पुलिस तक पहुंचा.

गंभीर आरोपों पर पुलिस ने फौरन एक्शन लिया है. पुलिस ने पीड़िता को काउंसलिंग के लिए भेजा है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे कोर्ट में पेश किया. जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद उनके फैंस सकते में हैं.