रिलायंस जियो ने लॉन्च किया हैप्पी न्यू ईयर प्लान, जानें खासियत और कीमत

  • Post By Admin on Dec 26 2023
रिलायंस जियो ने लॉन्च किया हैप्पी न्यू ईयर प्लान, जानें खासियत और कीमत

मुंबई: रिलायंस जियो ने नए साल के मौके पर हैप्पी न्यू ईयर 2024 प्रीपेड प्लान का ऐलान किया है, जिसमें ₹2,999 की कीमत और 24 दिनों की अतिरिक्त वैधता है। यह प्लान 365 दिनों तक वैध है और कुल 912.5GB डेटा प्रदान करता है, जिसमें 4G स्पीड पर दिन में 2.5GB का डेटा शामिल है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस/दिन शामिल हैं, साथ ही जियोसिनेमा, जियोटीवी, और जियोक्लाउड जैसे जियो ऐप्स के लिए मुफ्त सदस्यता भी मिलेगी। हालांकि, प्लान प्रीमियम जियोसिनेमा सदस्यता शामिल नहीं करता है, जिसे अलग से खरीदना होगा।

डेटा बेनिफिट और मुफ्त ऐप्स सदस्यता

इस प्लान के डेटा बेनिफिट के तहत यूजर्स को हर दिन 2GB हाई-स्पीड डेटा का एलॉटमेंट होगा, जिससे यह पैकेज साल भर के लिए कुल 730GB डेटा प्रदान करेगा। इसके अलावा, यह प्लान ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस के साथ आता है। जियोक्लाउड, जियोटीवी, और जियोसिनेमा का मुफ्त एक्सेस इस प्लान को और भी आकर्षक बनाता है।

नए बेनिफिट्स कब होंगे उपलब्ध?

जियो ने बताया है कि नए बेनिफिट्स 20 दिसंबर 2023 से उपलब्ध होंगे, लेकिन ऑफर की अंतिम तिथि के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। यह साल की शुरुआत में, जियो ने ₹3,227 का वार्षिक प्लान लॉन्च किया था जो पूरे एक साल के लिए वैध है और मोबाइल संस्करण, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो शामिल है।