अमेरिका : मेडिकल कॉलेज में गोलीबारी, एक की मौत व तीन घायल

  • Post By Admin on May 04 2023
अमेरिका : मेडिकल कॉलेज में गोलीबारी, एक की मौत व तीन घायल

अटलांटा : अमेरिका के अटलांटा स्थित एक मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग में बुधवार को हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई। गोलीबारी में तीन अन्य लोग घायल भी हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं टेक्सास में हमला कर पांच पड़ोसियों की हत्या के मामले में हमलावर की गिरफ्तारी के बाद पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने कहा कि स्थानीय समयानुसार, दोपहर 12.30 बजे के बाद उन्हें इसकी जानकारी मिली। पुलिस विभाग ने कहा, "इलाके में लोगों को सतर्क किया गया है और सुरक्षित बाहर निकलने के लिए कहा गया है।''

अटलांटा के मेयर आंद्रे डिकेंस ने कहा कि वह पुलिस के संपर्क में हैं और क्षेत्र के लोगों को पुलिस से संपर्क बनाने की सलाह दी है। बता दें कि संदिग्ध हमलावर ने चेहरे और नाक पर नकाब बांध रखा था और उसने स्वेटशर्ट पहन रखा था। उसके पीठ पर भूरे रंग का बैग था। पुलिस अधिकारी सक्रिय रूप से संदिग्ध की तलाश में जुटी हुई है। साथ ही अन्य पीड़ितों की तलाश जारी है।

टेक्सास में गोलीबारी कर पांच पड़ोसियों की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के एक दिन बाद उसकी पत्नी को भी हिरासत में ले लिया गया है। शेरिफ ने यह जानकारी दी।

ज्ञात रहे कि टेक्सास के क्लीवलैंड में एक व्यक्ति ने शुक्रवार रात राइफल से अपने पड़ोसियों पर गोली चलानी शुरू कर दी थी, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई थी। मॉन्टगोमरी काउंटी शेरिफ रैंड हेंडरसन के अनुसार संदिग्ध फ्रांसिस्को ओरोपेजा की पत्नी दिविमारा लामर नवा (53) को गोलीबारी के सिलसिले में हिरासत में लिया गया।