महाकाल की शरण में पहुंचे विराट-अनुष्का

  • Post By Admin on Mar 04 2023
महाकाल की शरण में पहुंचे विराट-अनुष्का

विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। इतना ही नहीं, दोनों को कई मंदिरों में दर्शन करते देखा गया है। अब भी विराट और अनुष्का महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। महाकालेश्वर मंदिर में भगवान शिव की भक्ति में लीन विराट और अनुष्का की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। विराट और अनुष्का आज सुबह 4 बजे मंदिर में आरती करते नजर आए। विराट और अनुष्का हमेशा भगवान के दर्शन के लिए विभिन्न तीर्थस्थलों पर जाते रहते हैं।

शंकर भगवान के दर्शन के लिए महाकालेश्वर मंदिर गए विराट पारंपरिक पोशाक और गले में माला पहने हुए थे, वहीं अनुष्का साड़ी में नजर आई। भगवान शंकर की आरती करते हुए विराट और अनुष्का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि, विराट और अनुष्का हमेशा अपनी बेटी वामिका के साथ तीर्थस्थलों पर पहुंचते रहे हैं लेकिन अब दोनों बेटी के बिना ही आए हैं। मंदिर से बाहर आने के बाद विराट और अनुष्का ने मीडिया से भी बातचीत की। दोनों ने कहा, ''हम यहां पूजा करने आए थे और और दर्शन भी अच्छे से हो गया।'' इस समय हर तरफ विराट और अनुष्का के वीडियो और फोटो की चर्चा हो रही है।

विराट और अनुष्का के कई फैंस ने दोनों के वीडियो पर कमेंट्स और लाइक की बौछार कर दी है। विराट और अनुष्का को हमेशा कई जगहों पर साथ देखा जाता है। दोनों के चाहने वालों की संख्या भी काफी ज्यादा है। विराट और अनुष्का की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। अनुष्का की बात करें तो एक्ट्रेस कई सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर अनुष्का की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।