कान्स फेस्टिवल 2023 : देसी क्वीन ने अपने देसी अंदाज से लूटा दिल

  • Post By Admin on May 19 2023
कान्स फेस्टिवल 2023 : देसी क्वीन ने अपने देसी अंदाज से लूटा दिल

कान्स फेस्टिवल 2023 की चारों तरफ धूम देखने को मिल रही है. इस साल कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने कान्स में अपना जलवा दिखाया है. मगर सुर्खियां बटोर रही है सिंगर, डांसर और एक्टर सपना चौधरी. बताते चले कि सपना चौधरी ने 18 मई को कान्स फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया है. यह पहला मौका है जब कोई रीजनल स्टार दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल कान्स में पहुंचा है. सपना चौधरी ने हरियाणा से कान्स का सफर तय करके अपनी मेहनत और टैलेंट का दम साबित कर दिया है.

सपना ने कान्स फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर 30 किलो का सॉफ्ट पिंक कलर का गाउन पहनकर वॉक किया है. सपना चौधरी ने बेहद ही खूबसूरती से इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इंडिया को रिप्रजेंट किया  है. देसी क्वीन ने रेड कार्पेट पर वॉक करने के दौरान जिस तरह खूबसूरती से झुककर नमस्ते किया है, वह देख हर कोई इंप्रेस हो रहा है. देसी क्वीन सपना चौधरी ने कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर ऐसा कमाल वॉक किया है कि फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

देसी क्वीन सपना चौधरी अपने जोरदार डांस और हरियाणवी गानों के लिए देशभर में पॉपुलर हैं. इनकी सोशल मीडिया पर भी खूब जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, ऐसे में जब भी सपना का नया गाना रिलीज होता है, तो वह मिनटों में ट्रेंडिंग लिस्ट में छा जाता है. साथ ही सपना चौधरी के डांस वीडियो भी इंटरनेट पऱ खूब वायरल होते हैं.