जब एक्टर मनोज बाजपेयी ने पी ली भांग, जानें क्या है वाक्या

  • Post By Admin on May 20 2023
जब एक्टर मनोज बाजपेयी ने पी ली भांग, जानें क्या है वाक्या

अपने दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड और तमिल-तेलुगू फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरने के साथ ही मनोज बाजपेयी आज ओटीटी किंग बन चुके हैं. एक इंटरव्यू में बाजपेयी ने कई फिल्मी किस्सों के साथ अपने निजी जीवन और बचपन के कई किस्से अपने दर्शकों के साथ साझा किया है. 

मनोज बाजपेयी ने बताया, जब वह 8 साल के थे तब एक बार होली के मौके पर उनके पिता ने आधा गिलास ठंडाई दे दी थी, जिसमें भांग मिली हुई थी. मनोज बाजपेयी ने कहा- तब उनकी मां पिता पर काफी गुस्सा भी हुई थीं, लेकिन भांग पीने के बाद जो हुआ काफी मजेदार था. उन्होंने बताया कि उनके घर पर छह भाई-बहन थे, तब तीन किलो मटन बनता था जो पूरे परिवार और कुछ स्टाफ के लोगों में बंटता था. एक्टर ने बताया, होली पर भी तीन किलो मटन बना लेकिन हम सब भाई बहन भांग के नशे में इतना चूर थे कि सारा मटन खा गए. मनोज बाजपेयी ने खूब हंसते हुए बताया कि हम भाई-बहनों ने सारा मटन खत्म कर दिया लेकिन मां ने कुछ नहीं कहा क्योंकि हम तो नशे में झूम रहे थे. 

वर्क फ्रंट कि बात करें तो मनोज बाजपेयी जल्द ही फिल्म "सिर्फ एक बंदा काफी है" में एक वकील के किरदार में दिखाई देंगे. यह अपकमिंग फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा मूवी है.