बिना शादी के मां बनेंगी अक्षय की हीरोइन, दिखाया बेबी बंप

  • Post By Admin on May 04 2023
बिना शादी के मां बनेंगी अक्षय की हीरोइन, दिखाया बेबी बंप

इलियाना डिक्रूज ने पिछले महीने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर सभी को चौंका दिया था। इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की एक झलक भी शेयर की। अब पहली बार इलियाना के बेबी बंप की तस्वीर सामने आई है। इलियाना ने अपने बेबी बंप की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी पालतू बिल्ली के साथ बिस्तर पर आराम करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह कॉफी पीती नजर आ रही हैं। वीडियो में इलियाना ने अपने बेबी बंप की झलक भी दिखाई।

कुछ दिनों पहले ऐसी अफवाहें थीं कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन को डेट कर रही हैं। करण ने ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में इस पर कमेंट किया था। लेकिन इलियाना ने अब तक उनसे शादी नहीं की है। इसके बाद जब इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया तो उनके फैंस हैरान रह गए।

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें पोस्ट की गईं। पहली फोटो में बच्चे के कपड़े नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी फोटो में 'मामा' शब्द के साथ एक चेन नजर आ रही है। उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “जल्द ही आ रहा है... मेरी नन्ही जान मैं तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।” इस पोस्ट को शेयर करते हुए इलियाना ने अपने बच्चे के पिता की पहचान गुप्त रखी।

इस पोस्ट पर उनके फैंस ने लाइक और कमेंट किए हैं। इलियाना के इस पोस्ट के बाद कौन है बच्चे का पिता? नेटिज़न्स ने यह सवाल पूछा है। मनोरंजन उद्योग में उनके दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं।